Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

Himachal में जुटे 5 पड़ोसी राज्यों के Police अफसर, बनाई रणनीति

Himachal में जुटे 5 पड़ोसी राज्यों के Police अफसर, बनाई रणनीति

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल के साथ लगते पांच राज्यों के पुलिस के उच्चाधिकारी आज शिमला में जुटे। यहां पुलिस मुख्यालय में हुई इंटर स्टेट कोआर्डिनेशन बैठक में हिमाचल के अलावा पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड, जम्मू कश्मीर और चंडीगढ़ के पुलिस अधिकारियों ने हिस्सा लिया। इस बैठक में हिमाचल पुलिस प्रमुख सोमेश गोयल ने पड़ोसी राज्यों के अधिकारियों से राज्य की सीमा पर चौकसी बढ़ाने का आग्रह किया। प्रदेश के डीजीपी सोमेश गोयल की अध्यक्षता में हुई बैठक में प्रदेश सीएस वीसी फारका भी शामिल हुए।

चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से करवाने को लेकर चर्चा

इस बैठक में हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से संपन्न करवाने को लेकर चर्चा की और पड़ोसी राज्यों की पुलिस से इस संबंध सहयोग मांगा। बैठक में डीजीपी ने कहा कि हिमाचल में प्रवेश के 93 स्थान चिह्नित हैं और इन स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं। इससे चुनाव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था और पुख्ता होगी। इससे पड़ोसी राज्यों से हिमाचल में कोई आसामाजिक तत्व आकर गड़बड़ी भी नहीं फैला पाएंगे।

बैठक में इन 93 बैरियर की सूची पड़ोसी राज्यों के पुलिस अफसरों के साथ सांझा की गई। इस बैठक में हरियाणा के एडीजी आरसी मिश्रा, पंजाब से आईजी ढिल्लों समेत अन्य राज्यों के पुलिस अफसर मौजूद थे। इस बैठक में  प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह ) और अतिरिक्त मुख्य सचिव (वित्त) ने भी बैठक में अपने विचार रखे।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है