Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के लिए इंटरव्यू 14 को

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के लिए इंटरव्यू 14 को

- Advertisement -

सोलन। बाल विकास परियोजना धर्मपुर में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के पदों पर भर्ती के लिए 14 दिसंबर को इंटरव्यू होगा। इंटरव्यू सुबह 11 बजे उपमंडलाधिकारी नालागढ़ के कार्यालय में होगा। 
आधिकारिक बयान के अनुसार, कार्यकर्ता और सहायिका के एक-एक पदों को भरा जाना है। इन पदों के लिए वही महिला उम्मीदवार पात्र हैं जो आंगनबाड़ी केंद्र कलरांवाली और टिपरा में 1 जनवरी 2018 को रहवासी हो। उम्मीदवार की आयु 21 से 45 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 10 जमा दो और आंगनवाड़ी सहायिका के लिए 8वीं पास होनी चाहिए। सहायिका पद के लिए आठवीं पास शैक्षणिक योग्यता के उम्मीदवार उपलब्ध न होने की स्थिति में न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 5वी पास मान्य होगी। उम्मीदवार के परिवार की वार्षिक आय 35 हजार रुपये से अधिक नहीं होनी चाहिए। इस संबंध में उम्मीदवार को तहसीलदार अथवा नायब तहसीलदार द्वारा जारी तथा प्रतिहस्ताक्षरित प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा।

इन दस्तावेजों के साथ आएं

आवेदक आवेदन पत्र के साथ आयु, शैक्षणिक योग्यता, जाति, अपंगता, अनुभव, हिमाचली, परिवार रजिस्टर की नकल व अन्य योग्यता प्रमाणपत्रों की प्रमाणित प्रतियां इंटरव्यू के समय या इससे पूर्व जमा करवाएं। उम्मीदवारों को पंचायत सचिव अथवा तहसीलदार से प्रतिहस्ताक्षरित स्थाई निवासी का प्रमाण पत्र लाना भी अनिवार्य है। आय प्रमाण पत्र तहसीलदार अथवा नायब तहसीलदार या इनसे अधिकर स्तर के अधिकारी प्रतिहस्ताक्षरित होना चाहिए। उम्मीदवारों को सभी प्रमाणपत्रों की मूल प्रतियां अपने साथ लाना अनिवार्य है। अधिक जानकारी के लिए टेलीफोन नम्बर 01792-264037 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है