Covid-19 Update

1,99,252
मामले (हिमाचल)
1,92,229
मरीज ठीक हुए
3,395
मौत
29,633,105
मामले (भारत)
177,469,183
मामले (दुनिया)
×

जेबीटी दिव्यांग उम्मीदवारों के बैच वाइज इंटरव्यू की डेट रिलीज, जानें

जेबीटी दिव्यांग उम्मीदवारों के बैच वाइज इंटरव्यू की डेट रिलीज, जानें

- Advertisement -

सोलन। जेबीटी वर्ग के दिव्यांग उम्मीदवारों के बैच वाइज भर्ती के लिए इंटरव्यू की डेट रिलीज कर दी गई है। भर्ती के लिए इंटरव्यू 5 नवंबर, 2018 को ओयाजित किए जाएंगे। यह इंटरव्यू जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान सोलन (डाईट) में आायोजित किए जाएंगे। यह जानकारी शनिवार को उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा बीसी चौहान ने दी।

उन्होंने बताया कि 06 पदों के लिए सामान्य वर्ग, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति तथा अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए ये इंटरव्यू आयोजित किए जाएंगे। उम्मीदवारों के साक्षात्कार पत्र डाक द्वारा भेज दिए गए हैं। उम्मीदवारों को साक्षात्कार से पहले एक बायोडाटा फार्म भरकर देना होगा। यह फार्म उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा, सोलन कार्यालय की वबसाईट www.ddeesolan.tk पर उपलब्ध है। बता दें कि जो उम्मीदवार निर्धारित तिथि और समय पर उपस्थित नहीं होंगे वे भविष्य में इन पदों के लिए मान्य नहीं होंगे।


यह प्रमाण पत्र लाएं साथ

उम्मीदवारों को दसवीं तथा जमा दो अथवा इसके समकक्ष का प्रमाण पत्र, आवश्यक योग्यता प्रमाण पत्र (जेबीटी डिप्लोमा), शिक्षक योग्यता परीक्षा (टैट) प्रमाण पत्र, प्रदेश सरकार के किसी सक्षम अधिकारी द्वारा जारी किए गया अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति तथा अन्य पिछड़ा वर्ग प्रमाण पत्र, एक नवीनतम पासपोर्ट आकार फोटो, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र तथा चरित्र प्रमाण पत्र जो कि प्रदेश सरकार के किसी अधिकृत सक्षम अधिकारी द्वारा जारी किया गया हो को इंटरव्यू के समय साथ लाना होगा। उन्होंने कहा कि इस संबंध में अधिक जानकारी उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा सोलन के कार्यालय अथवा कार्यालय की वेबसाईट से प्राप्त की जा सकती है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है