Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

जयराम के संकेत, बोर्ड, निगमों में हो सकती हैं और तैनातियां

जयराम के संकेत, बोर्ड, निगमों में हो सकती हैं और तैनातियां

- Advertisement -

शिमला। बोर्ड, निगमों में और तैनातियां हो सकती हैं। बीजेपी के और नेताओं को उपाध्यक्ष व चेरयमैन का तोहफा मिल सकता है। इस बात के संकेत सीएम जयराम ठाकुर ने दिए हैं। सीएम जयराम ठाकुर प्रेस क्लब शिमला में मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में यह संकते दिए हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में निगम व बोर्डों में और तैनातियां हो सकती हैं।

बता दें कि अभी अष्टमी के दिन जयराम सरकार ने 10 बीजेपी नेताओं को सौगात दी है। उन्हें निगम व बोर्डों का उपाध्यक्ष व चेयरमैन बनाया है। इसमें हमीरपुर से विजय अग्निहोत्री को एचआरटीसी, ऊना से रामकुमार को Himachal Pradesh State Industrial Development Corporation (HPSIDC) पूर्व मंत्री प्रवीण शर्मा को हिमुडा, किन्नौर से सूरत नेगी को फ़ॉरेस्ट कॉरपोरेश, शिमला से रूपा शर्मा को सक्षम गुड़िया बोर्ड, कांगड़ा से मनोहर धीमान को जनरल इंडस्ट्री कॉरपोरेशन (जीआईसी) , सोलन के दर्शन सैनी को हिमाचल जल प्रबंधन बोर्ड, सिरमौर के बलदेव तोमर हिमाचल खाद्य एवं आपूर्ति निगम व कुल्लू से राम सिंह को एचपीएमसी का उपाध्यक्ष बनाया गया है। शिमला से गणेश दत्त हिमफैड का चेयरमैन बनाया है।

वहीं, सिरमौर से बलदेव भंडारी को स्टेट एग्रीकल्चर मार्केटिंग बोर्ड का चेयरमैन बनाया है। चंबा से जय सिंह एससी/एसटी डिवेलपमेंट कॉर्पोरेशन के उपाध्यक्ष बनाए हैं। इसके अलावा मंत्री न बनाए जाने से खफा रमेश ध्वाला के समर्थकों को खुश करते हुए ध्वाला को सरकार ने कैबिनेट रैंक से नवाजा है। सरकार ने उन्हें स्टेट प्लानिंग बोर्ड में उपाध्यक्ष की कुर्सी सौंपी है। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती और बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा की ताजपोशी की भी तैयारी है। सरकार निगम और बोर्डों में और तैनातियां कर नाराजगी को भी कंट्रोल करने की फिराक में है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है