Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

Sheena Murder Mystery: जांच कर रहे Police Inspector की पत्नी का Murder, बेटा गायब

Sheena Murder Mystery: जांच कर रहे Police Inspector की पत्नी का Murder, बेटा गायब

- Advertisement -

Murder Mystery: मुंबई। शीना मर्डर मिस्ट्री तो सुलझी नहीं बल्कि इसके साथ एक और मर्डर मिस्ट्री जुड़ गई है। शीना मर्डर मिस्ट्री की जांच कर रहे मुंबई पुलिस के एक इंस्पेक्टर की पत्नी की बुधवार सुबह किसी ने बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि उनका बेटा और परिवार का एक सदस्य वारदात के बाद से लापता हैं। उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ आ रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Murder Mystery: परिवार का एक सदस्य का भी लापता

जानकारी के मुताबिक मुंबई के सांताक्रुज वेस्ट इलाके में रहने वाले पुलिस इंस्पेक्टर गणेश्वर गानार की पत्नी का उनके ही घर में शव बरामद हुआ है। किसी ने उनकी बेरहमी से हत्या की दी। वारदात के बाद घर से उनका बेटा गायब है। उनके परिवार के एक सदस्य का भी पता नहीं चल रहा है। आशंका जताई जा रही है कि वारदात में पहचान वाले का हाथ हो सकता है। मुंबई पुलिस के तेज तर्रार इंस्पेक्टर गणेश्वर गानार चर्चित शीना मर्डर मिस्ट्री की जांच कर रहे थे। वह मुंबई के खार पुलिस स्टेशन पर तैनात थे, जहां इस केस को दर्ज कराया गया है। इनकी जांच के आधार पर ही मर्डर मिस्ट्री की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को गिरफ्तार करके जेल भेज गया है।


बता दें कि मुंबई के शीना बोरा मर्डर केस में पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी और उनकी पत्नी इंद्राणी मुखर्जी जेल में बंद हैं। साल 2012 में शीना की हत्या कर दी गई थी। उसका शव जंगल में ले जाकर दफनाने की कोशिश की गई थी। इस मामले में इंद्राणी के पूर्व पति और ड्राइवर भी आरोपी हैं। सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है।

पत्नी ने तांत्रिक प्रेमी के साथ मिलकर किया पति का Murder

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है