Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

ब्रिक्स के तहत 4751 करोड़ की योजना मंजूर, सरकाघाट में खर्च होंगे 100 करोड़

ब्रिक्स के तहत 4751 करोड़ की योजना मंजूर, सरकाघाट में खर्च होंगे 100 करोड़

- Advertisement -

मंडी। आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि ब्रिक्स के तहत आईपीएच विभाग के लिए 4751 करोड़ की योजना मंजूर हुई है। इसके तहत सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र को 100 करोड़ की राशि जारी करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुरानी पेयजल योजनाओं की मरम्मत के लिए 800 करोड़ की राशि का प्रावधान किया गया है, ताकि इन्हें सही ढंग से चलाया जा सके। उन्होंने बताया कि सरकाघाट के लिए अभी 45 करोड़ की पानी की विभिन्न योजनाएं मंजूर की गई हैं। यह बात उन्होंने मंडी जिला के सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के भद्रोता में आयोजित 7वें जनमंच को संबोधित करते हुए की।

प्राथमिकता के आधार पर समस्याओं का समाधान करें अधिकारी-कर्मचारी

आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने मंडी जिला से संबंधित सभी विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को चेताया है कि वह जनसमस्याओं के निपटारे में टालमटोल न करें और प्राथमिकता के आधार पर इन समस्याओं का समाधान किया जाए। बता दें कि बड़ा जिला होने के नाते मंडी जिला में इस महीने दूसरे जनमंच का आयोजन किया गया, जिसमें आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने शिरकत की और जनसमस्याएं सुनी। जनमंच में भद्रोता और इसके आसपास की 15 पंचायतों की 736 शिकायतें और मांगे पहुंची, जिनमें से 617 का पहले ही प्री जनमंच में निपटारा किया गया और 119 को मौके पर सुना गया।


जनमंच कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि सीएम का गृह जिला होने के नाते यहां के लोगों को शासन और प्रशासन से ढेरों उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा कि जो भी जनसमस्याएं संबंधित विभागों के पास आती हैं, उनका जल्दी से जल्दी निपटारा किया जाए और इसमें किसी भी प्रकार की टालमटोल न हो। जनमंच कार्यक्रम में मंडी के सांसद राम स्वरूप शर्मा और सरकाघाट के विधायक कर्नल इंद्र सिंह सहित सभी अधिकारी और पार्टी पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है