Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

जयराम के दौरे को लेकर वर्किंग मोड में महेंद्र ठाकुर, पहले के CM से की ऐसे तुलना

जयराम के दौरे को लेकर वर्किंग मोड में महेंद्र ठाकुर, पहले के CM से की ऐसे तुलना

- Advertisement -

मंडी। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai ramThakur) के धर्मपुर दौरे को लेकर आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर वर्किंग मोड में आ गए हैं। आज महेंद्र सिंह ठाकुर ने धर्मपुर में सीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। वह उन सभी स्थानों पर व्यक्तिगत रूप से गए, जहां सीएम के कार्यक्रम प्रस्तावित हैं। महेंद्र सिंह ठाकुर ने तैयारियों को लेकर संतोष जताया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए। मीडिया से बातचीत करते हुए महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि दो वर्ष के कार्यकाल में सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai ramThakur) तीसरी मर्तबा धर्मपुर आ रहे हैं, जबकि इससे पहले के सीएम पांच वर्ष में सिर्फ एक बार धर्मपुर (Dharampur) आते थे, वो भी पांचवें वर्ष में। उन्होंने कहा कि सीएम ने इससे पहले अपने दो दौरों के दौरान धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र को जो सौगातें दी थीं, उन्हें पूरा कर लिया गया है और जो बची हुई हैं, उनका सीएम इस दौरे के दौरान शुभारंभ करेंगे।

यह भी पढ़ें: बंद होने वाले हैं LIC के कई प्लान, बैंक अकाउंट व मोबाइल नंबर होंगे अपडेट

महेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि सीएम बरोटी में 93 करोड़ की लागत से बनने वाली बरोटी-मंडप-जोधन उठाऊ सिंचाई योजना, मुख्यमंत्री लोक भवन, डिग्री कॉलेज धर्मपुर में आवासीय भवन और बरोटी स्कूल के साइंस ब्लॉक की आधारशिल रखेंगे। इसके बाद सीएम ध्वाली में सेरी कल्चर डिवीजन संधोल और 62 करोड़ की लागत से 12 पंचायतों के लिए बनी बहरी-मढ़ी-ध्वाली उठाऊ सिंचाई योजना का उद्घाटन करेंगे। समौढ़ स्कूल के साइंस ब्लॉक का शिलान्यास भी करेंगे। इसके बाद सीएम कमलाह में रख ढलौन मार्ग जनता को समर्पित करेंगे।

यह सड़क 22 वर्ष के बाद बनकर तैयार हुई है और इससे टीहरा व संधोल क्षेत्र को आपस में जोड़ा जा सका है। उपरांत इसके सीएम टीहरा में जल जीवन मिशन का शुभारंभ करेंगे और 112 करोड़ की लागत से बनने वाली उठाऊ पेयजल योजना टौरखोला का शिलान्यास करेंगे। वहीं, लौंगणी से बांदल चौक मार्ग के स्तरोन्नयन कार्य के अलावा सनौढ़-कपाही-अनसवाई मार्ग और छतरैना-सज्जाओ पिपलू मार्ग पर पुलों का शिलान्यास करेंगे। सीएम शाम को बरच्छवाड में 27 करोड़ की लागत से बनने वाले सैन्य प्रशिक्षण केंद्र का शिलान्यास भी करेंगे। इससे पहले सीएम कमलाह के लिए बनने वाले रोप वे का शिलान्यास भी करेंगे।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है