Expand

महेंद्र सिंह in Action: सभी पेयजल योजनाओं को दुरुस्त करें Officer 

IPH Minister Mahinder Singh Thakur held a meeting with officials at Una

महेंद्र सिंह in Action: सभी पेयजल योजनाओं को दुरुस्त करें Officer 

ऊना। गर्मियों में सूखे और पेयजल की समस्या से निपटने के लिए IPH Minister Mahinder Singh Thakur ने कदमताल शुरू कर दी है। Mahinder Singh Thakur ने Una के बचत भवन में  विभागीय अधिकारियों को सभी पेयजल योजनाओं को समय रहते दुरूस्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पेयजल योजनाओं के बेहतर रखरखाव व संचालन के लिए धन की कोई कमी नहीं है। उन्होंने अधिकारियों को जिला में टैंकरों से किसी भी सूरत में पेयजल उपलब्ध न करवाने की हिदायतें भी दी और कहा कि केवल गंभीर व विकट परिस्थिति में ही लोगों को टैंकरों से पेयजल उपलब्ध करवाया जाए। IPH Minister ने कहा कि जिन-जिन पेयजल योजनाओं की पाइपों के बदलने की आवश्यकता है, इसके लिए जहां 17 अप्रैल तक टैंडर व निविदा प्रक्रिया को पूर्ण कर 25 अप्रैल से कार्य शुरू करवाएं।

सिंचाई और पेयजल स्कीमों की फीडबैक ली

इस मौके पर उन्होंने अधिकारियों से सिंचाई और पेयजल स्कीमों की फीडबैक ली। इस अवसर पर सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि जलवायु परिवर्तन के कारण प्रदेश में कम वर्षा होने से सूखे की स्थिति बनी है जिसके लिए जिला के सभी विधायकों तथा पंचायतीराज संस्थाओं के प्रतिनिधियों के व्यापक सहयोग से इस समस्या का समाधान करेंगें ताकि जिलावासियों को पेयजल की कमी के कारण दिक्कतों का सामना न करना पड़े। बैठक में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, सीएलपी लीडर मुकेश अग्रिहोत्री, विधायक बलवीर चौधरी, राजेश ठाकुर, सतपाल रायजादा भी विशेष तौर पर उपस्थित थे।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है