Covid-19 Update

1,99,197
मामले (हिमाचल)
1,91,732
मरीज ठीक हुए
3,394
मौत
29,633,105
मामले (भारत)
177,414,471
मामले (दुनिया)
×

विद्या पहुंची हाॅलीलाज,वीरभद्र ने ठियोग के लिए मनाया 

विद्या पहुंची हाॅलीलाज,वीरभद्र ने ठियोग के लिए मनाया 

- Advertisement -

शिमला। सीएम वीरभद्र सिंह के लिए अपनी सीट ठियोग.कुमारसेन छोडने वाली विद्या स्टोक्स आज हाॅलीलाज पहुंची। विद्या इस बात को लेकर नाराज हैं कि उन्होंने जब अपनी सीट वीरभद्र सिंह के लिए छोड दी थी तो वह अर्की से चुनाव लडने के लिए क्यों तैयार हो गए। वीरभद्र सिंह कुछ देर पहले ही दिल्ली से शिमला पहुंचे थे,इस दौरान ठियोग सीट को लेकर चर्चा हुई। वीरभद्र चाहते हैं कि अब विद्या फिर से अपनी ठियोग सीट पर चुनाव लडने के लिए तैयार हों। बताया जा रहा है कि पार्टी हाईकमान के सामने वीरभद्र सिंह मिशन रिपीट के तहत अपने पुराने साथियों की टीम को ही चुनाव मैदान में उतारने की बात का दबाव बनाते रहे हैं। इसी कडी में हाईकमान ने चुनाव से पीछे हट रही रास सांसद विप्लव ठाकुर को देहरा से चुनाव लडने के लिए तैयार किया अब विद्या को भी तैयार किया जा रहा है।

जनप्रतिनिधियों के दबाव के आगे स्टोक्स का रुख नरम

ठियोग.कुमारसेन के पार्टी नेताओं और पंचायत प्रधानों के दबाव के आगे स्टोक्स का रुख नरम पड़ता दिख रहा है और अब यह प्रबल संभावना है कि स्टोक्स ही ठियोग.कुमारसेन से चुनावी समर में उतरेगी। वीरभद्र के निजी आवास हाॅलीलाज आए  एचपीएमसी के उपाध्यक्ष प्रकाश ठाकुरए एसआईडीसी के उपाध्यक्ष अतुल शर्माए जिला शिमला कांग्रेस कमेटी ;ग्रामीणद्ध के अध्यक्ष यशवंत छाजटा की अगुवाई में आए सैकड़ों लोगों ने आज सीएम वीरभद्र सिंह से गुहार लगाई कि या तो वे उनके हलके से लड़ें या फिर बागवानी मंत्री विद्या स्टोक्स को चुनाव लड़ने को कहा जाए।
इस पर वीरभद्र सिंह ने स्टोक्स से आग्रह किया कि वे ही ठियोग.कुमारसेन से चुनाव में उतरे। मौके पर उमड़े जनसमूह को देख स्टोक्स ने भी इस पर हामी भरी हैए लेकिन उन पर परिवार का दबाव भी है कि अब चुनाव नहीं लड़ना है। ऐसे में देखना है कि स्टोक्स जनभावनाओं को सम्मान देते हुए चुनान में उतरती हैं या फिर चुनावी राजनीति से रिटायरमेंट लेती हैं। इसके साथ ही जब पत्रकारों ने सीएम वीरभद्र सिंह से युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह के बारे में पूछा तो उन्होंने दोहराया कि वह शिमला ग्रामीण से ही चुनाव लडेंगे। हालांकि,हाईकमान ने शिमला ग्रामीण सीट पर अभी किसी के नाम की घोषणा नहीं की है

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है