×

#IPL2020 : आज सुपर संडे, RCB-KKR और DC-PBKS के बीच होगी भिड़ंत

आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स का पलड़ा है भारी

#IPL2020 : आज सुपर संडे, RCB-KKR और DC-PBKS के बीच होगी भिड़ंत

- Advertisement -

आज आईपीएल 2021 का पहला सुपर संडे है। आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत के बाद पहली बार आज दो मैच एक (IPL Match) दिन में आयोजित होंगे। यानी आनी दर्शकों के लिए सुपर संडे रहेगा। आज सुपर संडे में RCB-KKR और DC-PBKS के बीच होगी भिड़ंत होगा। पहला मैच विराट कोहली और इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की टीमों के बीच खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच शाम को ऋषभ पंत और केएल राहुल के बीच रहेगा। दर्शकों के लिए मैच काफी रोमांचक होने वाले हैं।


यह भी पढ़ें: #IPL2021 आज दो युवा विकेटकीपर की होगी भिड़ंत, पंत-सैमसन में किसकी होगी जीत

अब बात करते हैं विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की। पहले के मुकाबले में सभी को आरसीबी का पलड़ा थोड़ा भारी लग रहा है। हालांकि आईपीएल में कुछ भी हो सकता है। दरअसल आरसीबी (RCB) ने अपने पिछले दोनों ही मैचों में जीत दर्ज की है। ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आत्मविश्वास से लबरेज है। उधर, इंग्लैंड के कप्तान मोर्गन केकेआर को पटरी पर लाने के लिए पूरा कौशल दिखाएंगे। मॉर्गन वैसे भी बेहतरीन कप्तानी के लिए जाने जाते हैं। हालांकि केकेआर के मिडिल ऑर्डर का नाकाम प्रदर्शन जारी है। यही केकेआर के लिए बड़ी चिंता का विषय है।

यह भी पढ़ें: #IPL2021 आज MI के साथ SRH की होगी टक्कर, कौन जीतेगा मुकाबला

इसके अलावा बात करते हैं दूसरे मैच की। दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स (Delhi Capitals and Punjab Kings) में होने वाली भिड़ंत में डीसी के खिलाफ यह बात जाती है कि युवा कप्तान ऋषभ पंत (Captain Rishabh Pant) अनुभवहीन हैं। इसका असर दिल्ली कैपिटल्स के पिछले मैच में भी देखने को मिला। दरअसल पिछले मैच में पंत अपने सबसे अनुभवी गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के ओवर भी पूरे नहीं करवा सके। हालांकि स्टार और खिलाड़ियों के तौर पर देखें तो निश्चित तौर पर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम ज्यादा मजबूत है। इसके अलावा पंजाब किंग्स की बात करें तो यह टीम इस बार अपना नाम बदलकर आईपीएल (IPL) खेल रही है। दिल्ली की तरह पंजाब किंग्स भी अपने मध्यक्रम के बल्लेबाजों की खराब फॉर्म से परेशान हैं। हालांकि केएल राहुल दमखम दिखाते हैं, लेकिन उनकी टीम को मध्यक्रम से साथ की जरूरत है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है