Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

Gujarat ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, 43 रनों में गवांए 10 विकेट

Gujarat ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, 43 रनों में गवांए 10 विकेट

- Advertisement -

Ipl season 10: मुंबई। आईपीएल सीजन 10 के 53वें मैच में गुजरात लायंस की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया है। गुजरात लायंस की टीम ने अच्छी शुरुआत के बावजूद अपने 10 विकेट महज 43 रनों में ही गवां दिए। इसी के साथ ही गुजरात ने आईपीएल इतिहास में सबसे खराब बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया।

इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात लायंस की टीम को ड्वेन स्मिथ (54) और ईशान किशन (61) ने अच्छी शुरुआत दी। दोनों के बीच 10.5 ओवर में ही 111 रनों की ओपनिंग साझेदारी हुई। एक समय ऐसा लग रहा था कि गुजरात 180-190 से बड़ा स्कोर खड़ा कर लेगी, लेकिन स्मिथ और किशन की सलामी जोड़ी के आउट होने के बाद गुजरात के शेष बल्लेबाज मात्र 43 रन ही जोड़ पाए। यह आईपीएल के इतिहास का सबसे बुरा विकेटों का पतन है। 


Ipl season 10: सिराज ने लिए सर्वाधिक चार विकेट

गुजरात लायंस को पहला झटका 10.5 ओवर में लगाए जब राशिद खान ने ड्वेन स्मिथ (54) को एलबीडब्लू कर दिया। दूसरा विकेट मो. सिराज को मिला, जिन्होंने 12.4 ओवर में ईशान किशन (61) को नमन ओझा के हाथों कैच करा दिया। इसके बाद 3 रन के भीतर ही चार विकेट और गिर गए। 17वें ओवर की आखिरी दो बॉल पर मो. सिराज ने लगातार दो बॉल पर दो विकेट जेम्स फॉक्नर (8) और प्रदीप सांगवान (0) के लिए।

आठवां विकेट सिद्धार्थ कौल को मिलाए जिन्होंने 18.5 ओवर में अंकित सोनी (0) को बोल्ड कर दिया। आखिरी दोनों विकेट 20वें ओवर में गिरे। इस ओवर की पहली दो बॉल पर भुवनेश्वर कुमार ने प्रवीण कुमार (0) और मुनाफ पटेल (0) को बोल्ड कर दिया। हैदराबाद के लिए सिराज ने सर्वाधिक चार विकेट लिए। राशिद को तीन सफलताएं मिली। भुवनेश्वर कुमार को दो और सिद्धार्थ कौल को एक विकेट मिला। गौरतलब है कि इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इसी सीजन में महज 49 रन पर ही ढेर हो गई थी, जो आईपीएल इतिहास का किसी भी टीम का सबसे न्यूनतम स्कोर था।

Bajrang Punia ने एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप में जीता Gold

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है