×

#IPL2021 आज MI के साथ SRH की होगी टक्कर, कौन जीतेगा मुकाबला

पिछले पांच मैचों में रोहित की टीम का पलड़ा रहा है भारी

#IPL2021 आज MI के साथ SRH की होगी टक्कर, कौन जीतेगा मुकाबला

- Advertisement -

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 14वें सीजन का 9वां मैच आज खेला जाना है। यह मैच चेन्नई में खेला जाएगा। आज मुंबई इंडियंस (MI) का सामना सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के साथ भिड़ेगी। एसआरएच लगातार दो मैच हार चुकी है। ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) हर सूरत में इस मैच को जीत कर अपना खाता खोलना चाहेगी। आपको बता दें कि यह मैच भी चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium) में शाम 7.30 बजे शुरू होगा। सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी डेविड वॉर्नर कर रहे हैं, लेकिन टीम को चेन्नई (Chennai) की पिच रास ही नहीं आ रही है। पहले दो मैचों में एसआरएच (SRH) को लक्ष्य का पीछा करने में भी परेशानी का सामना करना पड़ा है। एसआरएच (SRH) की टीम में गहराई और भारतीय खिलाड़ियों की कमी साफ दिख रही है।


यह भी पढ़ें :- #IPL2021 आज दो युवा विकेटकीपर की होगी भिड़ंत, पंत-सैमसन में किसकी होगी जीत

आईपीएल रिकॉर्ड (IPL Record) की बात करें, तो मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद (Mumbai Indians and Sunrisers Hyderabad) के बीच अब तक (2013-2020) 16 मुकाबले हुए हैं। दोनों को 8-8 मैचों में जीत मिली है। हालांकि इसमें एक मैच टाई भी रहा था, लेकिन मुंबई (Mumbai) ने सुपर ओवर में आखिरकार मैच जीत लिया था। पिछले पांच मैचों की बात करें तो इसमें मुंबई (Mumbai) का पलड़ा भारी रहा है। मुंबई इंडियंस ने पिछले पांच में से तीन मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी थी।

यह भी पढ़ें :- #IPL2021 : 156.2 KMPH की गेंद फेंकने वाले दिल्ली कैपिटल्स के नोर्तजे कोरोना पॉजिटिव

एसआरएच के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) खुद तो ठीक ठाक खेल रहे हैं, लेकिन टीम सिलेक्शन को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। जॉनी बेयरस्टो और ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) दोनों ही विकेटकीपर हैं। ऐसे में शानदार फॉर्म में चल रहे बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के साथ ऋद्धिमान साहा को खिलाने का तर्क किसी को भी समझ नहीं आ रहा। विकेटकीपर (Wicket Keeper) को अंतिम एकादश में जगह देने से कोई मकसद पूरा नहीं हो पा रहा। साहा सलामी बल्लेबाज (Batsman) के रूप में बिल्कुल लय में नजर नहीं आए। साहा 2008 में पहले टूर्नामेंट से आईपीएल (IPL) का हिस्सा हैं, लेकिन उनके रिकॉर्ड को करीब से देखें तो पता चलता है कि वह निरंतर रन बनाने में नाकाम रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है