Covid-19 Update

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

इरफ़ान खान की ‘Angrezi Medium’ का ट्रेलर आउट, देख कर हो जाएंगे भावुक

इरफ़ान खान की ‘Angrezi Medium’ का ट्रेलर आउट, देख कर हो जाएंगे भावुक

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान (Irrfan Khan) कैंसर जैसी भयानक बीमारी से लड़ने के बाद अब अपने दर्शकों के लिए अंग्रेजी मीडियम (Angreji Medium) फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर गुरूवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में इरफ़ान खान एक ऐसे पिता की कहानी बता रहे हैं दुकान चलाते हुए भी अपनी बेटी के लंदन (London) पढ़ने के सपने को पूरा करने के लिए काफी संघर्ष करते हैं। एक पिता की यह कहानी आपको जरूर भावुक कर देगी।


बता दें, इरफ़ान खान कैंसर (Cancer) जैसी भयानक लड़ाई से लड़ने के बाद पहली बार स्क्रीन पर आने वाले हैं। इस समय भी उनकी हालत में सुधार नहीं है इसलिए वह अपनी फिल्म का प्रचार भी नहीं कर पा रहे हैं। बुधवार को उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए भी इस बात की अपील की थी। वीडियो में उन्होंने कहा था कि बीमारी के कारण वह अपनी फिल्म का प्रचार (Promotion) नहीं कर पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मंत्री जी! Manikarn Valley में रूपी नौतोड़ पट्टे को लेकर हो रहा फर्जीबाड़ा, मांगी जांच

फिल्म का ट्रेलर राधिका मदान (Radhika Madan) के स्कूल से शुरू होता है। जहां राधिका मदान को स्‍कूल में सम्‍मानित किया जा रहा है और इरफान खान अपनी बेटी का मान बढ़ाते हुए स्टेज पर खड़े होकर एक इंग्लिश में स्पीच देते हैं। वह अंग्रेजी में दो शब्‍द कहते हैं और आगे की लाइन भूल जाते हैं और कहते कि मुझे बस इतना ही अंग्रेजी आती है। उनकी बात पर सभी हंसने लगते हैं। अब स्कूल के बाद राधिका आगे पढ़ने के लंदन जाने की इच्छा जाहिर करती हैं। लेकिन इरफान के पास बेटी को पढ़ाने के लिए पैसे नहीं हैं। लेकिन किसी तरह वह बेटी की पढ़ाई लंदन में कराने के लिए भेजते हैं जहां उनकी मुलाकात पुलिस ऑफिस बनीं करीना कपूर से होती है। इसके बाद ट्रेलर में काफी और मजेदार ट्विस्‍ट आता है। फिल्म 20 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में इरफान खान करीना कपूर के अलावा के राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है