Expand

Brother-Sister: फिर हुए प्रकट,CM से मिलेंगे,HC जाएंगे

Brother-Sister: फिर हुए प्रकट,CM से मिलेंगे,HC जाएंगे

- Advertisement -

अरविंदर सिंह/ हमीरपुर। नादौन के जडौत गांव में खडडों में हो रहे अवैध खनन मामले को लेकर एक बार फिर से भाई-बहन सामने आए हैं। इस मर्तबा उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू पर तो हमला नहीं बोला पर मामले को हाईकोर्ट में ले जाने की बात कही है। यही नहीं दोनों ने बीजेपी से मांग की है कि इस मसले को वह अपनी चार्जशीट में शामिल करें, जिसे बाद में राज्यपाल को सौंपा जाना है। हमीरपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए निशु ठाकुर व इशा ठाकुर ने अवैध खनन मामले में जल्द सीएम वीरभद्र सिंह मिलने की भी बात कही है।

अवैध खनन पर सुक्खू पर किया था दोषारोपण

यह वही दोनों भाई-बहन हैं जिन्होंने पिछले दिनों प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू पर भी दोषारोपण किया था। उसके बाद बीजेपी की sukhu-6मांग पर सीएम वीरभद्र सिंह ने मामले की जांच की बात कही थी। पर कुछ ही दिनों के भीतर नादौन में तहसीलदार ने स्वयं सामने आते हुए सुक्खू को क्लीन चिट दे डाली थी। उसके बाद मामला ठंडे बस्ते में चला गया। 

बीजेपी से चार्जशीट में मामले को डालने की मांग

अब जब सीएम वीरभद्र सिंह रविवार यानी कल हमीरपुर के सुजानपुर में एक कार्यक्रम में शरीक होने chargsheetआ रहे हैं तो दोनों भाई-बहन फिर से सामने आ गए। पत्रकार वार्ता के दौरान इशा ठाकुर ने कहा कि जडौत गांव के पास हो रहे अवैध खनन मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। उन्होंने इस मामले में राजस्व रिकार्ड से छेड़छाड़ करने का भी आरोप लगाते हुए जल्द ही हाईकोर्ट में पीआईएल डालने की बात कही है। इससे पहले सीएम वीरभद्र सिंह से मिलकर भी कार्रवाई करने के लिए गुहार लगाई जाएगी।

हमीरपुर की राजनीति को गर्म कर गए दोनों

याद रहे कि जडौत गावं के पास खडड में अवैध खनन को लेकर भाई-बहन क्रैशर hmr1बंद करने की मांग कर रहे है और इस भूमि को विलेज काॅमन लैंड में अवैध खनन करने का मामला बता रहे हैं। खैर कुछ भी हो सीएम के दौरे से एक दिन पहले दोनों भाई-बहनों ने फिर से प्रकट होकर राजनीति को गर्म करने की कोई कसर नहीं छोड़ी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है