Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
24,965,463
मामले (भारत)
163,750,604
मामले (दुनिया)
×

ISIS लिखने का मामलाः IB भी जानने पहुंची सच

ISIS लिखने का मामलाः IB भी जानने पहुंची सच

- Advertisement -

दयाराम कश्यप/सोलन। राष्ट्रीय उच्च मार्ग 22 कालका-शिमला पर स्थित मंदिर के बाहर की दीवार पर आईएसआईएस की अंग्रेजी और उर्दू में लगी मोहर ने जनता के साथ-साथ पुलिस की दिल की धड़कनें बढ़ा दी हैं। हिमाचल के कुल्लू में अभी बीते दिनों आतंकी संगठन से जुड़े एक शातिर आतंकी को पुलिस ने गिरफ्तार किया जो अपना नाम और धर्म बदलकर गिरिजाघर में पनाह लिए हुआ था। वो मामला अभी सुलझा नहीं की राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर लाल रंग से किसी सांचे के प्रयोग से अंग्रेजी और उर्दू में आईएसआईएस कमिंग सून ने इस शांत प्रदेश में दहशत पैदा कर दी है। सबसे अहम बात ये है कि मंदिर जो की धर्मपुर पुलिस थाना के साथ सटा है और कालका शिमला राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर स्थित है। इसके अलावा मंदिर के साथ ही बने चौक से प्रसिद्ध पर्यटक स्थल कसौली को जाने वाली सड़क solan2है।


  • पुलिस अधीक्षक अंजुम आरा ने भी मौके का किया दौरा

पुलिस द्वारा लाल स्याही से लिखे आईएसआईएस की मोहर को काले रंग से मिटा दिया है। सूत्रों के अनुसार आज गुप्त रूप से आईबी ने भी यहां मौके का जायजा लिया है। सोलन की पुलिस अधीक्षक अंजुम आरा ने भी मौके का दौरा किया है और कहा कि पुलिस इसे संजीदगी से लेकर जांच में जुटी है। उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कार्रवाई solan1की जाएगी। लोगों में दहशत पैदा ना हो इसके लिए उसे मिटा दिया गया है।


उस क्षेत्र के प्रधान ओम प्रकाश का कहना है कि उन्हें इसकी जानकारी मिलने के बाद तुरत पुलिस को सूचित किया, जिस पर पुलिस ने जांच का भरोसा दिया है। साथ ही प्रधान का कहना है कि उन्होंने अपने क्षेत्र के वार्ड मेंबरों को भी ऐसे किसी संदिग्ध की पहचान होने या संदिगध गतिविधियों को देख कर तुरन्त पुलिस को सूचित करने के निर्देश दे दिए हैं।

पुलिस की जांच में चाहे जो भी तथ्य सामने आए परन्तु फिलहाल लोगों में आईएसआईएस के नाम से ही दहशत देखने को मिल रही है। स्थानीय लोग बाहरी राज्यों से आ कर छोटे मोटे काम धंधा करने वालों को भी शक की निगाह से देख रहे हैं ।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है