×

पड़ोसी राज्यों से आने वाले लोगों के लिए कंडवाल स्कूल में बनाया आइसोलेशन सेंटर

पड़ोसी राज्यों से आने वाले लोगों के लिए कंडवाल स्कूल में बनाया आइसोलेशन सेंटर

- Advertisement -

नूरपुर। पड़ोसी राज्यों से कंडवाल सीमा में प्रवेश करने वाले लोगों को 14 दिन तक कंडवाल में ही आइसोलेशन में रखा जाएगा। इसके लिए प्रशासन ने कंडवाल स्कूल में आइसोलेशन सेंटर (Isolation Center) बनाया है। एसडीएम डॉ. सुरेंद्र ठाकुर ने बताया कि डॉक्टरों द्वारा इन लोगों की जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि किसी व्यक्ति में कोरोना के लक्षण पाए जाने पर उसे डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज, अस्पताल टांडा भेजा जाएगा। उन्होंने आज शनिवार को इस आइसोलेशन सेंटर का दौरा कर सुविधाओं का जायजा लिया। इस मौके पर नायब तहसीलदार देसराज ठाकुर भी उनके साथ थे।


यह भी पढ़ेंः टांडा में भर्ती Corona पॉजिटिव युवक की रिपोर्ट आज भी नेगेटिव, होगी छुट्टी

एसडीएम (SDM) ने बताया कि इस आइसोलेशन सेंटर में रखे जाने वाले लोगों को विस्तर, खान-पान सहित अन्य सभी आवश्यक सुविधाएं प्रशासन द्वारा उपलब्ध करवाई जाएंगी। उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त जरूरत पड़ने पर नूरपुर में चार अन्य वैकल्पिक आइसोलेशन सेंटर भी तैयार रखे गए हैं, जिनमें राणा फार्म, वाटिका फार्म, मेपल फार्म सहित नूपुर होटल के संचालकों को भी आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा पंजाब सीमा से प्रवेश करने वाले हर व्यक्ति तथा वाहन की गहनता से जांच की जा रही है।

ठाकुर ने बताया कि आज भी उपमंडल में सभी रोजमर्रा की वस्तुओं की आपूर्ति  व कानून-व्यवस्था सामान्य रही। उन्होंने लोगों से अपील की है कि किसी भी वस्तु का अनावश्यक घरों में भंडारण न करें। उन्होंने लोगों से कहा कि वे झूठी अफवाहों से दूर रहे व घरों से बेवजह बाहर ना निकलें।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है