×

चंबाः घर के पास मिली छुट्टी पर आए आईटीबीपी जवान की लाश

चंबाः घर के पास मिली छुट्टी पर आए आईटीबीपी जवान की लाश

- Advertisement -

चंबा। छुट्टी पर आए आईटीबीपी (ITBP) जवान की लाश घर के पास बरामद हुई है। लोगों ने आईटीबीपी (ITBP) जवान को घर के पास पड़े हुए देखा और इसकी सूचना परिजनों व पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की। आईटीबीपी (ITBP) जवान की पहचान अक्षित चौहान पुत्र स्व. रणधीर चौहान निवासी गांव लोहाली तहसील डलहौजी के रूप में हुई है। शनिवार को अक्षित घर पर ही था।


 

यह भी पढ़ें: एक ही बाइक पर थे चार सवार, एक की मौत-तीन पहुंचे अस्पताल-जानिए कैसे

 

शंका जताई जा रही है कि रात को वह लघुशंका के लिए घर से बाहर निकला था और पैर फिसलने से गिरकर उसे चोट आ गई और वह उठ नहीं सका। उसकी मौत हो गई। हालांकि मौत के कारणों का खुलासा पुलिस (Police) जांच के बाद ही हो सकता है। पुलिस (Police) ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस 174 के तहत कार्रवाई अमल में ला रही है।

 

पिता की पहले ही हो चुकी है मौत

अक्षित के पिता भी आईटीबीपी (ITBP) में कार्यरत थे और सालों पहले उनकी भी मौत हो गई थी। पिता की मौत के बाद अक्षित की मां ने बड़े ही प्यार से अक्षित और उसकी बहन का पालन पोषण किया। युवा होने पर अक्षित ने भी अपने पिता की तरह आईटीबीपी (ITBP) में अपना कदम रखा और देश की सेवा करने लगा। वहीं, अब वह अपने परिवार जिम्मेदारी का भी पूरी तरह से निर्वहन कर रहा था।

लेकिन, अक्षित की अचानक हुई मौत से एक बार फिर इस परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अक्षित की अचानक मौत हो जाने से परिवार ही नहीं पूरा गांव सदमे में है। मां और बहन का भी रो रोकर बुरा हाल हो गया है। अक्षित की अचानक यूं मौत हो जाने से पूरे लोहाली गांव में शोक का माहौल है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है