×

ITI पास युवाओं के लिए शाहपुर में इस दिन लगेगा रोजगार मेला, जानें

ITI पास युवाओं के लिए शाहपुर में इस दिन लगेगा रोजगार मेला, जानें

- Advertisement -

शाहपुर। आईटीआई शाहपुर (Shahpur) में 16 जुलाई 2019 (मंगलवार) को रोजगार मेले (Job Fair) का आयोजन किया जाएगा। जिसमें जानी मानी कंपनी AU Watertech Solution (अम्बाला) कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं को अम्बाला और गुड़गांव में नौकरी देगी।


यह भी पढ़ें: प्राइवेट नौकरी करने वालों के लिए खुशखबरी, अगस्‍त से मिलेगी ज्‍यादा सैलरी

16 जुलाई को इंटरव्यू (interview) उतीर्ण युवाओं को उसी दिन प्रेक्टिकल की प्रक्रिया से गुजरना होगा। इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भाग ले सकते हैं जिन्होंने वेल्डर और इलेक्ट्रीशियन ट्रेड में आईटीआई पास की हो।

 

यह जानकारी देते हुए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (ITI) शाहपुर के प्रधानाचार्य ई. एसके लखनपाल ने बताया कि चयनित आईटीआई युवाओं को कंपनी प्रशिक्षुओं को 15,000 रुपए महीना मिलेगा। कंपनी चयनित प्रशिक्षुओं को रहना, खाना और अन्य सुविधाएं प्रदान करेगी।

अभ्यार्थी प्राइवेट और औद्योगिक संस्थान से पास आउट हुआ होना चाहिए। वहीं औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट संतोष नारायण ने बताया कि कंपनी इन्हें 1 साल के लिए ट्रेनिंग के दौरान 7000 रुपए देगी और उसके बाद इन्हें परफॉर्मेंस के हिसाब से नियमित कर 15,000 वेतनमान दिया जाएगा। इस दिन युवा अपना रिज्यूम, आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, बोनोफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र, शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से सम्बंधित समस्त प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफस अपने साथ लाएं।

 

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है