Expand

गाजियाबाद के शहीदनगर में जैकेट फैक्ट्री राख, 12 की मौत

गाजियाबाद के शहीदनगर में जैकेट फैक्ट्री राख, 12 की मौत

- Advertisement -

गाजियाबाद। जैकेट फैक्ट्री में भड़की आग में शुक्रवार सुबह 12 लोगों की जलकर मौत हो गई। हादसा उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के fire1शहीदनगर में हुआ। हालांकि आग कैसे लगी इसके बारे में पता नहीं चल पाया है। हादसे के घायलों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती किया गया है। जानकारी के अनुसार आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची।

  • घंटों मशक्कत के बाद आग को बुझाया गया, लेकिन तब तक सब कुछ स्वाह हो चुका था। गौर रहे कि घटना साहिबाबाद के शहीदनगर की है जहां एक तीन मंजिला ईमारत में जैकेट की फैक्ट्री चल रही थी।
  • सुबह करीब 4.30 बजे मकान में अचानक आग लग गई। सकरी गली होने की वजह से दमकल की गाड़ियों को मौके पर पहुंचने में भारी परेशानी उठानी पड़ी।

स्थानीय लोगों ने भी नाले के पानी से आग को बुझाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। फिलहाल मौके पर एसएसपी और अन्य बड़े अधिकारी मौजूद हैं। एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि 12 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि एक की हालत गंभीर है। एसएसपी ने कहा कि यह फैक्ट्री एक रिजवान नाम के शख्स की है। फिलहाल उसे बुलाकर पूछताछ की जा रही है। प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि फैक्ट्री अवैध रूप से चल रही थी। उन्होंने बताया कि मृतक ज्यादातर बुलंदशहर, बरेली और मुरादाबाद जिलों के रहने वाले हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है