Expand

Nadda अपने घर मनाएंगे लोहड़ी, शनिवार रात पहुंचेंगे विजयपुर, Monday को होगी Delhi वापसी

Nadda अपने घर मनाएंगे लोहड़ी, शनिवार रात पहुंचेंगे विजयपुर, Monday को होगी Delhi वापसी

बिलासपुर। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा इस बार भी लोहड़ी का पर्व अपने घर में ही मनाएंगे। लोहड़ी मनाने के लिए वह शनिवार रात विजयपुर पहुंचेंगे। रविवार को मकर संक्रांति पर वह दिन भर घर में ही मौजूद रहेंगे। उसके बाद सोमवार सुबह वह दिल्ली वापस रवाना हो जाएंगे। हिमाचल में नई सरकार के गठन के बाद वह नए साल में पहली बार अपने गृह जिला आ रहे हैं। ऐसे में लोहड़ी के बहाने उनके घर कई नेताओं का भी जमावड़ा लगने की उम्मीद है। केंद्रीय राजनीति और स्वास्थ्य जैसे अहम मंत्रालय के कामकाज की व्यस्तता के बावजूद जेपी नड्डा अमूमन हर त्योहार अपने घर में ही मनाते हैं। व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर वह विजयपुर स्थित अपने आवास में परिजनों और अन्य शुभचिंतकों के साथ त्योहारों की खुशियां सांझा करते हैं।

विधानसभा चुनाव प्रचार के समय वह काफी समय तक हिमाचल में ही रहे। उसके बाद उन्होंने जयराम ठाकुर की अगुवाई में हिमाचल में  बीजेपी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में भी उपस्थिति दर्ज कराई, लेकिन व्यस्तता के चलते उन्हें शिमला से ही वापस लौटना पड़ा। प्रदेश में जयराम सरकार के गठन के बाद उनका नए साल में पहली बार लोहड़ी पर्व पर बिलासपुर आने का कार्यक्रम तय हुआ है। जिला बीजेपी सचिव एवं जेपी नड्डा के मीडिया प्रभारी स्वदेश ठाकुर ने बताया कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री शनिवार देर शाम विजयपुर में अपने घर पहुंचेंगे। रविवार को मकर सक्रांति पर्व पर वह दिन भर अपने घर में ही मौजूद रहेंगे। उसके बाद सोमवार को नड्डा वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है