Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

Jai Ram ने National Highway की DPR न बनाने का ठीकरा पूर्ववर्ती Virbhadra सरकार पर फोड़ा

Jai Ram ने National Highway की DPR न बनाने का ठीकरा पूर्ववर्ती Virbhadra सरकार पर फोड़ा

- Advertisement -

पालमपुर। सीएम जयराम ने पिछली वीरभद्र सरकार पर नेशनल हाईवे के मामले में कुछ भी नहीं करने का ठीकरा फोड़ते हुए कहा है कि आलम यह रहा कि केंद्र ने तो प्रदेश पर इनायत बरती पर तत्कालीन सरकार डेढ़ साल तक डीपीआर तक नहीं बना पाई। उन्होंने कहा कि हमने सत्ता में आते ही इस दिशा में कदम बढ़ाए व अब 31 मार्च तक इसकी डीपीआर बनकर तैयार हो जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने बीजेपी को भारी बहुमत दिया है, दो निर्दलीय विधायक भी सरकार के साथ है, ऐसे में हमारा भी दायित्व बनता है कि अपने कार्य में दक्षता दिखाए।


शीतकालीन प्रवास की बेला में पालमपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए जयराम ने कहा कि प्रदेश में मंत्रिमंडल का जो गठन किया गया है उसमें अनुभव व ऊर्जा का समावेश है, सरकार ने विजन डॉक्यूमेंट को पालिसी डेक्यूमेंट बनाया है। मंत्रिमंडल सहित सभी विभागों, अधिकारियों ने 100 दिन का टारगेट रखा है, जिसके लिए सभी काम कर रहे हैं। 

पिछली सरकार से समय कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा हुआ था जबकि हमने सत्ता में आते ही होशियार व गुड़िया कांड को लेकर अपना वादा निभाया और गुड़िया हेल्पलाइन के साथ होशियार हेल्पलाइन शुरू की। इसके साथ ही महिलाओं की सुरक्षा के लिए शक्ति मोबाइल ऐप शुरू की है। इसके अलावा सड़कों पर घूम रहे गौवंश के लिए ठोस योजना बनाई, हाईकोर्ट ने भी गो सदन बनाने के आदेश दिए थे पर यह किन्हीं कारणों के चलते संभव नहीं था पर सरकार ने एक कैबिनेट सब कमेटी बनाई है।

इसमें कोशिश करेंगे कि मंदिर, ट्रस्ट, स्वयं सेवी संस्थाएं, पंचायतें आगे आएं और आने वाले समय पर जगह-जगह पर गौसदन बनें, ताकि वहां पर गोवंश की देखभाल हो। इसके उपरांत सीएम जयराम ने पालमपुर में पशु विकृति अन्वेषण एवम अनुसंधान प्रयोगशाला का शिलान्यास राज्यपाल आचार्य देवव्रत की उपस्थिति में किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है