Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

जयराम सरकार ने अनिल शर्मा से छीनी गाड़ी, बंगला खाली करने को नोटिस

जयराम सरकार ने अनिल शर्मा से छीनी गाड़ी, बंगला खाली करने को नोटिस

- Advertisement -

शिमला। जयराम सरकार (Jai ram Government) ने पूर्व मंत्री अनिल शर्मा (Former Minister Anil Sharma) से सरकारी गाड़ी (Government Vehicle) आखिरकार वापस ले ही ली। मंत्री पद से इस्तीफा देने के करीब डेढ़ महीने बाद अनिल शर्मा से सरकारी गाड़ी (Government Vehicle) वापस ले ली गई। प्रदेश सरकार के जीएडी (GAD) विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व मंत्री अनिल शर्मा (Former Minister Anil Sharma) ने हाल ही में ट्योटा फॉर्चूनर गाड़ी वापस सरकार को लौटा दी है। इसके साथ-साथ प्रदेश सरकार ने सचिवालय में एक मंत्री के बैठने की व्यवस्था में भी व्यापक बदलाव किया है।

यह भी पढ़ें: आनी में शादीशुदा युवक ने किया 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म


इलर्जली भवन कमरा नंबर 229 जहां पर पूर्व मंत्री अनिल शर्मा (Former Minister Anil Sharma) का कार्यालय था उसे अब सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. राजीव सैजल को दे दिया है। यहां उनके नाम का फट्टा भी लग चुका है और कर्मचारी कमरे को सजाने एवं रंग रोगन करने में जुटे हैं। प्रदेश सरकार ने अनिल शर्मा से वाहन तो वापस ले लिया, लेकिन मंत्री आवास नहीं ल सकी। जीएडी (GAD) सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश सरकार ने बैनमोर स्थित सरकारी आवास को खाली करने के लिए एक बार फिर से नोटिस (Notice) जारी किया है। जो अभी तक पूर्व मंत्री को नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: निरमंड की टिकरी कैंची के निकट कार लुढ़की, चालक की मौत

हालांकि नियमों के मुताबिक मंत्री पद छोड़ने के 15 दिन बाद सरकारी आवास खाली करना होता है, लेकिन अनिल शर्मा (Anil Sharma) अपने हाथों में नोटिस आने के बाद ही खाली करना चाहते हैं। उल्लेखनीय है कि पूर्व मंत्री अनिल शर्मा (Former Minister Anil Sharma) ने गत 12 अप्रैल को मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। उसके एक सप्ताह बाद सरकार के जीएडी (GAD) विभाग ने सरकारी आवास खाली करने बारे नोटिस (Notice) भी जारी किया था। उसके बाद मतदान के बाद यानी सोमवार को भी अनिल शर्मा को दूसरा नोटिस जारी कर एक सप्ताह में मंत्री आवास खाली करने को कहा है। पूर्व मंत्री अनिल शर्मा (Former Minister Anil Sharma) ने कहा कि मैंने जयराम सरकार (Jai ram Government) की गाड़ी (Vehicle) लौटा दी है, जहां तक मंत्री आवास की बात है अभी तक कोई नोटिस (Notice) नहीं मिला। वैसे भी मुझे सरकारी आवास का शौक नहीं है, जल्द ही खाली कर दूंगा।

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है