Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

शिमला के जश्न को लेकर बिलासपुर में मंथन, क्या बनी बीजेपी की रणनीति-जानिए

शिमला के जश्न को लेकर बिलासपुर में मंथन, क्या बनी बीजेपी की रणनीति-जानिए

- Advertisement -

बिलासपुर। जयराम सरकार (Jai Ram Govt) के दो साल पूरे होने पर शिमला के रिज पर 27 दिसंबर को मनाए जाने वाले जश्न को लेकर बिलासपुर में मंथन हुआ। साथ ही नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Bill) और कांग्रेस (Congress) के बयानों पर भी चर्चा हुई। बैठक के दौरान निर्णय लिया गया कि दो साल के जश्न में प्रदेशभर से 25 हजार कार्यकर्ताओं सहित सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थी भी शामिल होंगे। बता दें कि बिलासपुर में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्षों व मंडलाध्यक्षों के साथ बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती, कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कंवर और प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: अनुराग बोले, आमजन जागरूक होगा उसे तभी पता चलेगा कि निवेश कहां करना है कहां नहीं

 


बैठक के संबंध में जानकारी देते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती (BJP State President Satpal Satti) ने कहा कि प्रदेश सरकार का दो वर्ष का कार्यकाल जहां उपलब्धियों भरा रहा है तो वहीं कार्यकाल के पूरा होने पर बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इसमें गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National Executive President JP Nadda), केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर मुख्य रूप से मौजूद रहेंगे। उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर द्वारा 26 दिसंबर को प्रदेश बीजेपी के भ्रष्टाचारों का खुलासा करने और 28 दिसंबर को प्रदेश सरकार के खिलाफ जनजागरण अभियान शुरू करने के बयान पर भी पलटवार किया। कांग्रेस (Congress) पर विकास के बजाय दुष्प्रचार की राजनीति करने का आरोप लगाया।

नागरिकता संसोधन बिल को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा अफवाह फैलाने और जनता को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए सतपाल सत्ती ने प्रदेश बीजेपी द्वारा जिला मुख्यालयों सहित मंडल स्तर पर बुद्धिजीवी सम्मेलन करने की बात भी कही, ताकि आमजन को नागरिकता संसोधन बिल के संबंध में जागरूक किया जा सके।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Chennel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है