Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

जयराम सरकार ने 3 आईएएस को किया ट्रांसफर, 3 को एडीशनल चार्ज

जयराम सरकार ने 3 आईएएस को किया ट्रांसफर, 3 को एडीशनल चार्ज

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल सरकार ने 3 आईएएस अधिकारियों के ट्रांसफर किए हैं, जबकि 3 आईएएस अधिकारियों को एडीशनल चार्ज सौंपा है। राजभवन से बुधवार को जारी अधिसूचना में यह जानकारी दी गई है।

अधिसूचना के अनुसार, 2006 बैच के आईएएस हंसराज शर्मा को निदेशक इंडस्ट्रीज बनाया गया है। इससे पहले वे महिला बाल विकास विभाग के निदेशक का पदभार संभाल रहे थे। इंडस्ट्रीज विभाग के निदेशक राजेश शर्मा को महिला बाल विकास विभाग में निदेशक बनाया गया है। अभी तक शहरी विकास और टीसीपी में विशेष सचिव का पदभार संभाल रहे 2014 बैच के आईएएस अरिंदम चौधरी को एडीशनल डिप्टी कमिश्नर (विकास) कम प्रोजेक्ट डायरेक्टर डीआरडीए ऊना में पदस्थ किया गया है। वे 2000 बैच के एचपीएएस पियार चंद अकेला की जगह लेंगे।hp govt additional charge Secretary of the Governor


तीन आईएएस को एडीशनल चार्ज

सरकार ने 1986 बैच के आईएएस अनिल कुमार खाची को हिमाचल भवन दिल्ली में प्रिंसिपल रेजिडेंट कमिश्नर का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है। खाची नई दिल्ली में हिमाचल प्रदेश के एडवायजर (समन्वय) और एडीशनल चीफ सेक्रेट्री (वित्त, योजना, इकोनॉमिक्स और स्टैटिसटिक्स, 20 सूत्री कार्यक्रम) का प्रभार संभाल रहे हैं।

2008 बैच के आईएसएस हंसराज चौहान को राज्य अल्पसंख्यक वित्त और विकास निगम के मैनेजिंग डायरेक्टर का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। वे अनुसूचित जाति, ओबीसी, अल्पसंख्यक और दिव्यांगों के सशक्तिकरण विभाग की जिम्मेदारी भी संभाल रहे हैं। राज्य निर्वाचन आयोग में सचिव और 2012 बैच के आईएएस सुरजीत सिंह को शहरी विकास और टीसीपी में डिप्टी सेक्रेट्री की जिम्मेदारी भी दी गई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है