Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

Jai Ram की सीधी-सीधी, CM Office में कौन बैठेगा यह Cong तय नहीं करेगी; सत्ता में लाने वालों को मिलेगा सम्मान

Jai Ram की सीधी-सीधी, CM Office में कौन बैठेगा यह Cong तय नहीं करेगी; सत्ता में लाने वालों को मिलेगा सम्मान

- Advertisement -

ऊना। सीएम ऑफिस में कौन बैठेगा यह कांग्रेस तय नहीं करेगी, जो पार्टी को सत्ता में लेकर आए हैं उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। यह कहना है सीएम जयराम ठाकुर का। जयराम सीएम बनने के बाद आज पहली मर्तबा ऊना प्रवास पर पहुंचे तो उनसे पत्रकारों ने विपक्षी कांग्रेस के आरोपों पर चर्चा छेड़ दी। कांग्रेस कहती है कि संघ के लोगों को सीएम ऑफिस में बिठा दिया है, जिसके जवाब में जयराम ने कहा कि पार्टी को सत्ता में लाने वाले अब सरकार भी चलाएंगे और काम भी करेंगे। इससे कांग्रेस का कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कांग्रेसियों को जमकर लताड़ लगाई और उन्हें खूब खरी खोटी भी सुनाई। इसके साथ ही दिल्ली जाने पर कांग्रेस के तंज कसने को लेकर जयराम ठाकुर ने दो टूक कहा कि वह बार-बार दिल्ली जाएंगे, विपक्ष को इसमें क्या तकलीफ है।


कांग्रेस के हिसाब दे सांसद अभियान पर भी सीएम जयराम ने चुटकी लेते हुए कहा कि जिन्होंने खुद कुछ नहीं किया अब वह हिसाब मांगते फिर रहे हैं। इससे पहले सीएम जयराम ठाकुर ने मां चिंतपूर्णी के दरबार में माथा टेका। इसके बाद चिंतपूर्णी के विधायक बलबीर चौधरी के घर पहुंचकर उनकी पत्नी के निधन पर शोक प्रकट किया। गगरेट से ऊना तक सीएम जयराम का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इसके बाद सीएम ने श्री राधा कृष्ण मंदिर कोटला कलां में शीश नवाया।


कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में विकासात्मक योजनाओं के शिलान्यास किए। इस दौरान पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर, सांसद अनुराग ठाकुर और बीजेपी सतपाल सत्ती भी मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है