×

जयराम बोले – बिना सोच और विजन वाले नेता राहुल बीजेपी के लिए हिट

जयराम बोले – बिना सोच और विजन वाले नेता राहुल बीजेपी के लिए हिट

- Advertisement -

मंडी। सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आज जमकर तंज कसे। उन्होंने कहा कि हार के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने तो पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया, लेकिन पार्टी के ही लोग उन्हें इस पद पर बैठाने के लिए आतुर हो गए हैं। जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) ने कहा कि राहुल गांधी के कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहने से कांग्रेस को भले ही नुकसान होता हो, लेकिन बीजेपी को इसका पूरा लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जिस नेता की कोई सोच नहीं हो और कोई विजन नहीं हो, ऐसे नेता को जनता कभी स्वीकार नहीं कर सकती।


यह भी पढ़ें: मंडी पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर, खुली जीप में रोड शो कर जनता का जताया आभार

इसके साथ ही मंडी में आयोजित बीजेपी (BJP) की आभार रैली में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सत्ता दिलाने का शोर मचाने वालों को मंडी की जनता ने सबक सीखा दिया है। जयराम ठाकुर ने पंडित सुखराम और उनके परिवार पर इशारों की इशारों में तीखे जुबानी हमले बोले। जनता से यह बता दिया है कि वो दौर अब समाप्त हो चुका है और नया दौर शुरू हो गया है। पूरे विधानसभा क्षेत्र की बात तो दूर अपने बूथ तक को ऐसे नेता बचा नहीं पाए और करारी हार का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: नॉन रिसाइक्लेबल पॉलिथीन वापिस खरीदेगी जयराम सरकार

 

जयराम ठाकुर ने पूर्व मंत्री एवं बीजेपी विधायक अनिल शर्मा (Anil Sharma) पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो लोग यह कह रहे थे कि सीएम तो बन गए लेकिन नेता नहीं बन पाए, उन्हें भी जनता से करारा जवाब दे दिया है। उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान वह सभी की बातें सुनते रहे और चुप रहे जबकि समय आने पर सभी को इसका जवाब मिल गया। इस दौरान उनके साथ पार्टी अध्यक्ष सतपाल सत्ती, कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, गोविंद ठाकुर और मंडी संसदीय क्षेत्र के विधायक व पार्टी पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है