Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

जयराम बोले-सिंघी राम का बीजेपी में आना कांग्रेस को बड़ा झटका

जयराम बोले-सिंघी राम का बीजेपी में आना कांग्रेस को बड़ा झटका

- Advertisement -

शिमला। रामपुर विधानसभा क्षेत्र के ननखड़ी में आयोजित एक जनसभा में पूर्व कैबिनेट मंत्री (Former Cabinet Minister) तथा छह बार रामपुर (Rampur) विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक रहे सिंघी राम (Singhi Ram) समर्थकों के साथ बीजेपी (BJP) में शामिल हुए। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने पार्टी में शामिल हुए सभी सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि पूर्व में प्रदेश कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे सिंघी राम रामपुर क्षेत्र के एक लोकप्रिय नेता हैं और उनके बीजेपी में शामिल होने से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।
जनसभा को संबोधित करते सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि बीजेपी सरकार प्रदेश के चहुंमुखी विकास करवाने के लिए प्रतिबद्ध है। सरकार ने अपने एक वर्ष के कार्यकाल के दौरान प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए करोड़ों रुपए की सौगातें दी। बावजूद इसके प्रदेश कांग्रेस पार्टी के नेताओं को विकास दिखाई नहीं दे रहा है और वे अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।
सीएम ने कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार घोषणाओं में नहीं बल्कि विकास कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने में विश्वास रखती है।  उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार क्षेत्रवाद व बदले की भावना से कार्य नहीं करती है तथा इसी दृष्टिगत सत्ता संभालते ही राज्य सरकार ने प्रदेश हित में अनेक महत्वाकांक्षी एवं दूरगामी निर्णय लिए हैं। उन्हांने कहा कि प्रदेश की पूर्व कांग्रेस सरकार ने बिना आय सीमा के वृद्धा पेंशन  प्राप्त करने के लिए आयु सीमा 80 वर्ष तय करके बुजुर्गों के साथ भद्दा मजाक किया और उस दौरान सामाजिक सुरक्षा  पेंशन  प्राप्त करने के लिए तरसना पड़ता था। उन्होंने कहा कि  प्रदेश भाजपा सरकार ने सत्ता संभालते ही बिना आय सीमा के वृद्धा पेंशन के लिए आयु सीमा 80 से घटाकर 70 वर्ष की, जिससे प्रदेश के लगभग सवा लाख बुजुर्ग लाभान्वित हो रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है