Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

जयराम की चंदेल को नसीहत-कांग्रेस में पहले हों लें सेटल, फिर करें बात

जयराम की चंदेल को नसीहत-कांग्रेस में पहले हों लें सेटल, फिर करें बात

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी छोड़ कांग्रेस में गए सुरेश चंदेल (Suresh Chandel) को सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने नसीहत देते हुए कहा है कि जिस पार्टी में चंदेल गए हैं, वह वहां पहले खुद को सेटल कर लें, उसके बाद बात करें। शिमला में आयोजित बीजेपी अधिवक्ता प्रकोष्ठ सम्मेलन के दौरान मीडिया से बात करते हुए जयराम ने ये बात कही। सीएम के एक साल के कार्यकाल को चंदेल ने कुछ खास नहीं बताया था। जिस पर सीएम ने कहा कि चंदेल को शायद सरकार के काम को करीब से देखने का मौका नहीं मिला है, तभी वे इस तरह की बेबुनियाद बात कह रहे हैं।
सीएम ने कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) के चुनाव आयोग और सत्ती पर लगाए जा रहे आरोपों को नकारते हुए कहा कि चुनाव आयोग (Election Commision) और सत्ती दोंनो अपना अपना काम कर रहे हैं। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) द्वारा प्रदेश सरकार को सबसे कमजोर बताने पर सीएम जयराम ने कहा कि वीरभद्र सिंह एक ऐसे दौर से गुजर रहे हैं। जब उनकी बात को कोई सुन नहीं रहा है। एक साल में ऐसा कोई विधानसभा क्षेत्र बचा नहीं है, जहां पर सरकार ने कोई काम न किया हो। जहां भी लोगों से मिलना हो रहा है, वहां लोग सरकार की प्रशंसा ही कर रहे हैं।
सीएम ने कहा कि वीरभद्र सिंह की उम्र काफी हो चुकी है और ऐसे में वे जो चाहे बोल सकते हैं। शिमला में आयोजित बीजेपी अधिवक्ता प्रकोष्ठ के सम्मेलन को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि आज कांग्रेस के केंद्रीय नेता जिस अभद्र व्यवहार में पीएम मोदी (PM Modi) के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं, उससे जाहिर है कि हमारे नेताओं को भी गुस्सा आ जाता है। सीएम ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती (Satpal Singh Satti) और चुनाव आयोग अपना-अपना काम कर रहे हैं। इस दौरान शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज सहित प्रदेश के कई अधिवक्ता मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है