Covid-19 Update

58,457
मामले (हिमाचल)
57,233
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,045,587
मामले (भारत)
112,852,706
मामले (दुनिया)

सुखराम-वीरभद्र पर जयराम का तंज : जिंदगी भर एक-दूसरे की टांग खींची, आज झप्पी डाल रहे

सुखराम-वीरभद्र पर जयराम का तंज : जिंदगी भर एक-दूसरे की टांग खींची, आज झप्पी डाल रहे

- Advertisement -

वी कुमार/मंडी। सीएम जयराम ठाकुर ने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम पर तीखा जुबानी हमला बोला है। जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) ने दोनों की मुलाकात पर तंज कसते हुए कहा कि  जिंदगी भर जिन्होंने एक-दूसरे की टांग खींची आज वही झप्पी डाल रहे हैं। मंडी जिला के सरकाघाट में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर विरोधियों पर जमकर गरजे।

ये भी पढ़ें : वीरभद्र बोले-बांटने वाले बहुत हैं पर जोड़ने वाले कम ही होते हैं

उन्होंने कहा कि वीरभद्र और सुखराम की झप्पी आज सोशल मीडिया (social media) पर हास्यास्पद बनी हुई है। जयराम ठाकुर ने कहा कि वीरभद्र सिंह ने ही सुखराम को आया राम-गया राम कहा जबकि बीजेपी पर इसका आरोप लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सुखराम को अपने पोते को लांच करने की कुछ ज्यादा ही जल्दी  थी। बीजेपी ने सुखराम को थोड़ा इंतजार करने को कहा था, लेकिन सुखराम नहीं माने और पोते के चक्कर में अपने बेटे का राजनीतिक भविष्य दांव पर लगा दिया।

जयराम ठाकुर ने कहा कि आजकल कांग्रेसी नेता मंच पर से पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और उन्हें पानी पी-पीकर गालियां दे रहे हैं और यह कह रहे हैं कि जयराम सरकार ने कुछ नहीं किया। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि अगर जयराम सरकार ने कुछ नहीं किया तो फिर कांग्रेस के लोगों को परेशानी किस बात को लेकर हो रही है। उन्होंने कहा कि आज सरकार विकास के काम कर रही है और जनता सरकार के साथ पूरी तरह से जुड़ी हुई है इसी बात को लेकर कांग्रेसी परेशान हैं।

जयराम ठाकुर ने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार (Congress government) के कार्यकाल में रोजाना यही सुर्खियां बनी रहती थी कि किस नेता की पेशी कहां पर हैं। जबकि सत्ता परिवर्तन के बाद विकास कार्यों की खबरें सुर्खियों में छाई रहती हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने आम वर्ग के लिए काम किया है और इस बात के लिए देश भर में हिमाचल प्रदेश को दूसरा स्थान मिला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस बात को पचा नहीं पा रही है। इससे पहले सरकाघाट नगर पंचायत के अध्यक्ष संदीप वशिष्ठ ने अपने समर्थकों सहित बीजेपी का दामन थामा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है