Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

पन्ना प्रमुख सम्मेलन को कांगड़ा तैयार, जयराम ने जांची तैयारियां

पन्ना प्रमुख सम्मेलन को कांगड़ा तैयार, जयराम ने जांची तैयारियां

- Advertisement -

धर्मशाला। जिला कांगड़ा के शाहपुर स्थित चंबी मैदान में होने वाले अंतिम पन्ना प्रमुख सम्मेलन (Panna Pramukh Sammelan) की तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। बस अब इंतजार है तो रविवार यानि कल का। शनिवार शाम को प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने सम्मेलन स्थल का दौरा किया तथा सभी तैयारियों का विस्तार पूर्वक निरीक्षण किया। सम्मेलन को लेकर उन्होंने कुछ दिशा-निर्देश भी दिए। इस पन्ना प्रमुख सम्मेलन में 40 हजार के करीब कार्यकर्ता भाग लेकर इसी दिन पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से रूबरू होकर इसे वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ एतिहासिक बनाएंगे।

यह भी पढ़ें:करोड़ों की सौगातें लेकर 24 फरवरी को कांगड़ा आ रहे नितिन गडकरी

प्रदेश बीजेपी (BJP) के सह मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा ने बताया कि यह पहली बार होगा जब एक साथ इतनी संख्या में कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी की मन की बात सुनेंगे। उन्होंने कहा कि पन्ना प्रमुख सम्मेलन को लेकर बीजेपी नेताओं व कार्यकर्ताओं में भारी जोश है तथा यही जोश बीजेपी को आगामी लोकसभा चुनावों में प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों में विजयी भी बनाएगा। उन्होंने कहा कि भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी इस सम्मेलन को मुख्य रूप से संबोधित करेंगे तथा बीजेपी में एक नए रक्त का संचार करेंगे। उन्होंने बताया इसके अतिरिक्त सम्मेलन में प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर, सांसद शांता कुमार, पूर्व मुख्य मंत्री प्रेम कुमार धूमल, सांसद अनुराग ठाकुर, प्रदेश बीजेपी के प्रभारी मंगल पांडे, चुनाव प्रभारी तीर्थ रावत तथा प्रदेश सरकार के मंत्री मंडल व बीजेपी विधायक भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि नितिन गडकरी रविवार को एयरपोर्ट के नजदीक फोरलेन मार्ग का भी शिलान्यास करेंगे, जिसका लाभ आने वाले दिनों में जनता को मिलेगा।

यह भी पढ़ेंः राकेश बोले,ऐतिहासिक होगा चंबी में होने वाला BJP का पन्ना प्रमुख सम्मेलन

उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार एक मजबूत सरकार के रूप में उभर कर आई है तथा देश की जनता का विश्वास मोदी सरकार पर बढ़ा है। उन्होंने कहा कि इससे पहले मंडी, हमीरपुर व शिमला में बीजेपी द्वारा सफलता पूर्वक पन्ना प्रमुख्य सम्मेलनों का आयोजन किया जा चुका है तथा कांगड़ा के चंबी मैदान में होने जा रहे पन्ना प्रमुख सम्मेलन से बीजेपी एक और नया इतिहास लिखने जा रही है। कांगड़ा एयरपोर्ट से लेकर चंबी मैदान को पूरी तरह से पार्टी रंग में रंग दिया गया है। सम्मेलन स्थल में सभी व्यवस्थाओं के साथ सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं। संगठन मंत्री पवन राणा, संसदीय क्षेत्र के प्रभारी कृपाल परमार, खाद्य मंत्री किशन कपूर, शहरी एवं विकास मंत्री सरवीन चौधरी, देहरा के विधायक होशियार सिंह व संजय शर्मा आदि उपस्थित थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है