Expand

मंत्रियों के लिए महंगी गाड़ियां खरीदने को लेकर क्या बोले जयराम, जानिए

बोले, हमने सिर्फ तीन मंत्रियों के लिए खरीदीं गाड़ियां, कांग्रेस सरकार की तरह नहीं

मंत्रियों के लिए महंगी गाड़ियां खरीदने को लेकर क्या बोले जयराम, जानिए

- Advertisement -

करसोग। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हमारी सरकार ने सभी मंत्रियों को महंगी गाड़ियां नहीं खरीदी हैं। केवल तीन मंत्रियों को ही नई गाड़ियां खरीदी गई हैं, जो 3 लाख किलोमीटर चलने के बाद हांफ चुकी थीं। जयराम ने कहा कि कांग्रेस ने सरकार बनने के बाद दूसरी कैबिनेट मीटिंग में ही सभी मंत्रियों सहित सीपीएस को नई गाड़ियां खरीद ली थीं।
सीएम जयराम ठाकुर तत्तापानी में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हमारी सरकार ने वित्तीय स्थिति को हैंडल करने के लिए अनेकों कदम उठाए हैं।  बीजेपी की सरकार ने एक साल के कार्यकाल के दौरान 9 महीने बाद निगमों और बोर्डों में चेयरमैन और वाइस चेयरमैन की नियुक्ति की है, वह भी केवल दर्जन में, जबकि पूर्व कांग्रेस ने सरकार बनने के एक महीने बाद ही निगमों और बोर्डों में चेयरमैन और वाइस चेयरमैन की फौज खड़ी कर दी थी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हिमाचल में चेयरमैन और वाइस चैयरमेन का मानदेय देश भर में सबसे कम 15 हजार रुपए था। इसलिए इसमें इजाफा किया गया है।

जीत के साथ हुई नए साल की शुरूआत

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि बीजेपी के लिए नए साल की शुरूआत जीत के साथ हुई है। आने वाले समय में हम प्रदेश की सभी चारों लोकसभा सीटों पर भी जीत का परचम लहराएंगे। उन्होंने कहा कि शिमला नगर निगम में एक सांगटी वार्ड है, जहां बीजेपी आज तक नहीं जीती थी, लेकिन नए साल में नगर निगम का चुनाव परिणाम बीजेपी के पक्ष में आया है। इसलिए पार्टी के लिए वर्ष 2019 की शुरुआत जीत के साथ हुई है। सीएम ने कहा कि भले ही ये जीत छोटी है, लेकिन इस विजय का संदेश बहुत बड़ा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभी अभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है