जयराम बोले – पांच साल में Kejriwal ने झूठे वादों के सिवाय कुछ नहीं किया

जयराम बोले – पांच साल में Kejriwal ने झूठे वादों के सिवाय कुछ नहीं किया

- Advertisement -

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने पांच वर्ष में कोरे आश्वासन व झूठे वादे ही किए है। मॉडल टाउन, दिल्ली में बीजेपी प्रत्याशी कपिल मिश्रा के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए जयराम ने कहा कि यही कारण है कि दिल्ली (Delhi) विकास की दृष्टि से पीछे रह गई। अब बीजेपी सरकार बनने पर दिल्ली का समग्र विकास होगा। इसके बाद सीएम जयराम ने दिल्ली के अंतर्गत रोशनआरा क्लब, (शक्ति नगर) में भी चुनाव प्रचार किया।


यह भी पढ़ें: आंगन में धूप सेक रहा था परिवार, आंखों के सामने भरभरा कर गिर गया स्लेटपोश मकान

जयराम ठाकुर ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी होने के बावजूद दिल्ली के सीएम का चुनाव अभियान का मुख्य मुद्दा पेयजल और बिजली सुविधा है, जबकि हिमाचल प्रदेश जैसे पहाड़ी राज्य में वर्ष 1985 में ही शत-प्रतिशत विद्युतीकरण का लक्ष्य हासिल किया जा चुका था। जयराम ने दिल्ली के मतदाताओं (Voters) से आग्रह किया कि वे पीएम नरेन्द्र मोदी के मजबूत एवं योग्य नेतृत्व का समर्थन करें ताकि दिल्ली मैट्रो विश्व की सर्वश्रेष्ठ मैट्रो सेवा बने।

उन्होंने कहा कि यह नरेन्द्र मोदी के मजबूत नेतृत्व का परिणाम है कि आज जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 को समाप्त कर दिया गया है। इससे पूरे देश में एक देश एक झंडा और एक संविधान का लक्ष्य पूरा हुआ है और देश मजबूत बना है। उन्होंने कहा कि अब कश्मीर बिना किसी बाधा के दूसरे राज्यों की तर्ज पर समृद्ध होगा। जयराम ठाकुर ने कहा कि बीजेपी ने हमेशा लोगों के हितों को ध्यान में रखा है और मजबूत और गतिशील राष्ट्र निर्माण का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम का लक्ष्य देश की सुरक्षा सुनिश्चित करना है। देश के अल्पसंख्यकों को डरने आवश्यकता नहीं है क्योंकि वह इस महान देश के नागरिक हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है