Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

Jairam बोले, आधे-अधूरे कार्यों पर फट्टे चिपका रहे Virbhadra Singh

Jairam बोले, आधे-अधूरे कार्यों पर फट्टे चिपका रहे Virbhadra Singh

- Advertisement -

सुंदरनगर। जिला मंडी के सराज विधानसभा क्षेत्र के तहत कुल्लू व मंडी को जोडऩे वाली टपनाली से घाट और गाड़ागुसैणी से बगड़ा छतरी सडक़ के उद्घाटन के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए सराज के विधायक जयराम ठाकुर ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह आधे-अधूरे निर्माण कार्यों पर फट्टे चिपका रहे है तथा ऐसे कार्यों का शिलान्यास कर रहे है जो बिना बजट के है। उन्होंने कहा कि फट्टे लगाने से विकास नहीं होता तथा विकास के लिए धरातल पर काम करना होता है और उसके लिए बजट का प्रावधान भी करना होता है। आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी का सुपड़ा साफ हो जाएगा जिसका ताजा उदाहरण मंडी रैली है। मंडी रैली में कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की भी पोल खुल गई तथा उन्हें पता लग गया कि उनकी व प्रदेश सरकार की कितना लोकप्रियता है।

सांसद ने किया टपनाली से घाट और गाड़ागुसैणी से बगड़ाछतरी सडक़ का उद्घाटन

सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र में नई व पुरानी सडक़ों के रखरखाव में 1500 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। राज्य सरकार ने केंद्र सरकार को जो डीपीआर भेजी थी, उसके तहत पीएमजीएसवाई की सडक़ के लिए यह राशि खर्च होगी। उन्होंने कहा कि टपनाली से घाट सडक़, गाड़ागुसैणी से बगड़ा छतरी सडक़ का क्षेत्र की 8 पंचायतों की 30 हजार आबादी को सीधा लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि इस सडक़ से ग्राम पंचायत खौली, थाचा धार, बगड़ाथाच, गटू, झरेड़, छतरी, टील, सराज और मौहणी के लोगों को यातायात की सुविधा मिलेगी।
सडक़ों के निर्माण के लिए केंद्र सरकार दिल खोलकर धन उपलब्ध करवा रही है तथा उनकी प्राथमिकता है कि मंडी संसदीय क्षेत्र के तमाम पंचायत मुख्यालयों और गांव को सडक़ से जोड़ा जाए। इन दोनों सडक़ों का निर्माण 1968 से प्रस्तावित था मगर बीजेपी सरकार व सराज से जयराम ठाकुर के जीतने के बाद ही इन सडक़ों का निर्माण कार्य संभव हुआ है। इस अवसर पर मंडल उपाध्यक्ष जोधवीर सिंह, महामंत्री भीष्म, पूर्व प्रधान व जिला भाजपा सचिव चंद्रा ठाकुर, जिला परिषद सदस्य सुरेंद्र शौरी सहित कई गणमान्य उपस्थित रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है