Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

जयराम बोले, एयरपोर्ट बल्ह में नहीं तो कहीं और सही, बनेगा जरूर

जयराम बोले, एयरपोर्ट बल्ह में नहीं तो कहीं और सही, बनेगा जरूर

- Advertisement -

मंडी। राज्य सरकार द्वारा बल्ह में प्रस्तावित एयरपोर्ट को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है। सीएम का कहना है कि अगर बल्ह में कुछ लोग एयरपोर्ट का विरोध करते रहे तो फिर इसके लिए कोई दूसरा स्थान देखना होगा, लेकिन हिमाचल में बड़ा एयरपोर्ट बनकर रहेगा। यह बात उन्होंने चक्कर में आयोजित सहकारिता समारोह के दौरान कही। बल्ह पहुंचने पर सीएम को एक बार फिर से अपने ड्रीम प्रोजेक्ट की याद आई। उन्होंने बताया कि एयरपोर्ट के दो सर्वे पूरे हो चुके हैं और ओएलएस सर्वे के लिए राज्य सरकार ने एओआई को एक करोड़ की राशि भी दे दी है। यह सर्वे भी जल्द ही हो जाएगी। जयराम ठाकुर ने कहा कि सदियों में एक मौका ऐसा मिलता है कि इलाके के विकास के लिए भगवान किसी को चुनकर भेजता है और आज यह मौका यहां के लोगों के पास आया है।

उन्होंने कहा कि विस्थापन का दर्द वह भली प्रकार से जानते हैं। एयरपोर्ट के कारण लोगों को विस्थापित होना पड़ेगा। किसी का घर जाएगा तो किसी की जमीन। लेकिन, यह विकास के लिए उनकी तरफ से दिया हुआ सहयोग होगा। जयराम ठाकुर ने कहा कि उनके पास अन्य स्थानों पर एयरपोर्ट बनाने की मांगें भी आई हैं। यदि इसी प्रकार से विरोध होता रहा तो फिर इसका स्थान बदलने के सिवाय और कोई उपाय शेष नहीं रह जाएगी। जयराम ठाकुर ने कहा कि यह उनकी दिली ईच्छा है कि बड़ा एयरपोर्ट बने तो वह बल्ह में बने और इसके लिए वह जनता से सहयोग की अपील करते हैं।


इस मौके पर जयराम ठाकुर ने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के साढ़े चार वर्षों का कार्यकाल उपलब्धियों भरा रहा है और विपक्ष के पास कोई भी मुद्दा हाथ नहीं लग पाया है। उन्होंने कहा कि लोगों को गुमराह करने के लिए विपक्ष कभी गठबंधन कर रहा है तो कभी महागठबंधन। लेकिन, यह मोदी सरकार के सामने टिक नहीं पा रहे हैं। जयराम ठाकुर ने कहा कि विपक्षी दल लोगों को ठगने के लिए चुनावी बेला में मनगढ़ंत आरोप लगाते हैं और बच्चों के खिलौनों की तरह मुद्दों के साथ खेलते हैं। एक दो दिन मुद्दों के साथ खेलने के बाद विपक्ष का मन भर जाता है। उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार को रिपीट होने से कोई नहीं रोक सकता।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है