Expand

नोटों की नसबंदी : इधर दिक्कतें, उधर जलेबियां बंटी

नोटों की नसबंदी : इधर दिक्कतें, उधर जलेबियां बंटी

- Advertisement -

हमीरपुर। नोटों की नसबंदी के बीच चाहे आमजन के लिए दिक्कतें पेश आ रही हों पर हमीरपुर में इसके मायने कुछ और ही हैं। हमीरपुर के बारल गांव में इसे कालेधन पर की जा रही कार्रवाई मानकर खुशी मनाई गई। इसी के चलते आज पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल के गृह जिले में जलेबियों का भंडारा लगाया गया।

  • धूमल के गृह जिला में बारल गांव में जलेबी भंडारा
  • सड़क से गुजरने वाले हर व्यक्ति को बांटी जलेबियां

hmrआयोजकों का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा काला धन छुपाकर रखने वालों पर की जा रही कार्रवाई से आम जनता में ख़ुशी का माहौल है। हमीरपुर बाईपास पर बारल गांव में स्थानीय ग्राम पंचायत वासियों ने मिलजुल कर भंडारे का आयोजन किया। ग्राम पंचायत बजूरी के अंतर्गत पड़ने वाले इस गांव के लोगों ने आज जलेबियों का भंडारा लगाया है और इस सड़क से गुजरने वाले हर एक व्यक्ति को रोककर जलेबियां खिलाई। आयोजकों के मुताबिक सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक तीन क्विंटल जलेबियां भंडारे में बांटी जाएंगी। यह अलग बात है कि इस आयोजन के पीछे बीजेपी ही खड़ी हुई है।

hmr-3भंडारे में पर्दे के पीछे भूमिका निभाने वाले बीजेपी के जिला अध्यक्ष अनिल ठाकुर भी इस अवसर पर उपस्थित हुए। अनिल ठाकुर ने भी जलेबियां बांटकर कर ख़ुशी का इजहार करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने जो यह साहसिक कदम उठा कर भारत को विश्व गुरु बनाने की दिशा में कदम बढ़ा कर नई पहल की है, उससे हर आम भारतीय उत्साहित है और खुश है। काले धन के खिलाफ की जा रही इस कार्रवाई के दूरगामी प्रभाव देखने को मिलेंगे जो देश हित में होंगे।

 

 

 उन्होंने कहा विरोधी राजनितिक दल और काला धन रखने वाले इस फैसले का विरोध कर खुद ही साबित कर रहे हैं कि अपने स्वार्थ में डूबे यह चंद लोग देश हित के बारे में रत्ती भर नहीं सोचते। इस अवसर पर बीजेपी के जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा, मंडल महामंत्री राजेश गौतम, शहरी इकाई अध्यक्ष संदीप भारद्वाज, वेड भारद्वाज, बजूरी ग्राम पंचायत के उप-प्रधान मनोज कुमार, विक्रम राणाए, गुरुदीप दुबे, देव राज शर्मा, जगदीश चंद राणा, रमेश चंद, किशोरी लाल, युवा मोर्चा के जिला कोषाध्यक्ष अभिषेक, अनुज ठाकुर, ध्यान चंद, राजेश शर्मा इत्यादि मौजूद रहे।

hmr-4

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है