Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

जमानाबाद मिंजर मेले का समापन, Dr. Rajesh ने भेजा लिखित संदेश

जमानाबाद मिंजर मेले का समापन, Dr. Rajesh ने भेजा लिखित संदेश

- Advertisement -

कांगड़ा। मिंजर मेला जमानाबाद का भी आज समापन हो गया है। मेले का आयोजन मिंजर मेला कमेटी पनियारकड़ द्वारा हर वर्ष किया जाता है। मिंजर मेले के दौरान कबड्डी, फुटबाल, वालीबाल, म्यूजिक चेयर रस्साकसी, दौड़ व ग्रुप डांस आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ। मेले के समापन अवसर पर श्री बालाजी अस्पताल के एमडी डॉ. राजेश शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत करनी थी, लेकिन उनके किसी नजदीकी रिश्तेदार के निधन के चलते वह इस मेले में शिरकत नहीं कर सके। उन्होंने जमानबाद के लोगों व मेला कमेटी को एक लिखित संदेश मेले समापन पर भेजा है। सबसे पहले  डॉ. राजेश शर्मा ने सभी को मिंजर मेले की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर नहीं आ पाने के लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं पर कारण ही कुछ ऐसा रहा कि मुझे अंतिम समय में बाहर जाना पड़ा। क्योंकि बेहद नजदीकी रिश्तेदारी में निधन के चलते मैं मेले के समापन पर नहीं आ पाया पर आपसे हमारा दिल का रिश्ता होने के कारण में मानसिक तौर पर आपके बीच मौजूद हूं।

पिछले कुछ दिनों से मेरे कुछ युवा साथी मेले के बारे में मुझसे चर्चा करते रहे तो मुझे भी बहुत ज्यादा उत्साह था कि मैं आप लोगों के बीच में आकर इस मेले की खुशियों को सांझा करूं। खैर होनी को कौन रोक सकता है। मैं जल्द आप लोगों के बीच में आकर इस खुशी के माहौल को सांझा करूंगा। मैं आप लोगों को बताना चाहता हूं कि जमानाबाद से मेरा वर्षों पुराना नाता मेरे पिता जी के समय से रहा है। तब से लेकर जमानाबाद के बाशिंदें हमारे परिवार के सदस्य जैसे ही रहे हैं।

हम हमेशा एक दूसरे के सुख-दुख में शरीक होते रहे हैं। बहुत अच्छा लगता है, जब हम लोग किसी भी शुभ अवसर पर इकट्ठे मिलते बैठते हैं। हम लोग बहुत जल्द कुछ व्यक्तिगत पहलूओं पर चर्चा करने के लिए इकट्ठे बैठेंगे कि आगे हमें किस तरह से आगे बढ़ना है, क्योंकि आप हमारे परिवार के सदस्य हैं। इस नाते आप से बड़ा मार्गदर्शक कोई और हो ही नहीं सकता। हम लोग यूं तो कई विषयों पर कई मर्तबा चर्चा कर चुके हैं, लेकिन इस मर्तबा चर्चा महत्तवपूर्ण इसलिए रहेगी कि अगले पांच साल हमने क्या करना है।

मैं एक बार फिर से आप सबका तह दिल से शुक्रगुजार हूं कि आपने मुझे यहां बुलाकर प्यार और स्नेह दिया। आप सब को मिंजर मेले की बहुत-बहुत बधाई व जल्द मिलने की कामना। श्री बालाजी अस्पताल की तरफ से डॉ. नितिन ने मेले के समापन पर शिरकत की। इस अवसर पर जमानबाद के प्रधान अशोक कुमार, उपप्रधान कुलदीप सिंह उर्फ नीतू, प्रधान हलेड़कलां संजीव चौधरी, प्रधान वीरता हंस राज, पंच वीरता पंचायत सुमन, रानीताल से युवा प्रधान विपिन राणा, आशुतोष चौधरी, रविंद्र, महासचिव विपन कुमार, कोषाध्यक्ष अजय कुमार संजू, हरि सिंह, हरजीत सिंह, कर्मजीत सिंह, संदीप कुमार, हरनाम सिंह, माया दास, सुभाष कुमार, विश्मबर दास व विक्रम सिंह आदि मौजूद थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है