हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

25

INC

40

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

जम्मू-कश्मीर के डीजी जेल हेमंत लोहिया हत्या, जलाने का भी प्रयास

अधिकारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है

जम्मू-कश्मीर के डीजी जेल हेमंत लोहिया हत्या, जलाने का भी प्रयास

- Advertisement -

जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (जेल) हेमंत लोहिया( DG Jail Hemant Lohia) की उनके निवास पर गला रेतकर हत्या(Murder) कर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, शव को जलाने की भी कोशिश की गई है। घटना के बाद से फरार घर के नौकर पर ही हत्या का संदेह जताया जा रहा है। नौकर जम्मू कश्मीर के रामबन का रहने वाला है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ( Police)ने हत्या समेत सभी एंगल से जांच शुरू कर दी है। रात तक पुलिस जांच में जुटी रही। इस बीच, देर रात लोहिया का शव जम्मू के गवर्नमेंट मेडिकल कालेज (जीएमसी) अस्पताल में पहुंचाया गया। इस वारदात के बाद से हेमंत लोहिया का घरेलू सहायक भी फरार है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट कर इस संबंध में जानकारी दी कि जम्मू-कश्मीर के डीजी जेल हेमंत लोहिया का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। अपराध स्थल की पहली जांच में यह संदिग्ध हत्या का मामला लग रहा है। अधिकारी के यहां काम करने वाला घरेलू नौकर फरार है।

यह भी पढ़ें- बद्दी बलास्ट मामला: बीजेपी नेता हिरासत में लिए; नालागढ़ के SDM से बहसबाजी करने पर हुई कार्रवाई

बताया जा रहा है कि अधिकारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (जम्मू क्षेत्र) मुकेश सिंह ने भी कहा कि घरेलू सहायक घटना के बाद से फरार है. पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। इस वारदात को ऐसे वक्त अंजाम दिया गया जब जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं। उन्होंने हेमंत लोहिया मर्डर के मामले में जम्मू-कश्मीर के डीजीपी से पूरी रिपोर्ट ली है. इसके साथ ही, आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

श्रीनगर से जम्मू आए थे लोहिया

हेमंत कुमार लोहिया( Hemant Lohi) नवरात्र के सिलसिले में श्रीनगर से जम्मू आए थे उनके आधिकारिक निवास पर कुछ मरम्मत का काम चल रहा था जिसके चलते उनका पूरा परिवार राजीव खजुरिया के घर पर रुका हुआ था। रात को पूरा परिवार डिनर कर रहा था तभी ग्राउंड फ्लोर पर एक बेडरूम में हेमंत कुमार लोहिया और उनका नौकर यासिर गए। हेमंत कुमार लोहिया अक्सर रात में अपने पैरों में तेल लगाते थे। जिस बेडरूम में हेमंत कुमार लोहिया और उनके नौकर यासिर पहुंचे उसी बेडरूम का यासिर ने पहले दरवाजा बंद किया और फिर इस हत्या को अंजाम दिया। इस हत्या को अंजाम देने के बाद या फिर उसी बेडरूम के दूसरे दरवाजे से भाग निकला। हेमंत लोहिया की हत्या की खबर मिलते ही जम्मू-कश्मीर अलर्ट मोड पर आ गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है