Covid-19 Update

2,16,813
मामले (हिमाचल)
2,11,554
मरीज ठीक हुए
3,633
मौत
33,437,535
मामले (भारत)
228,638,789
मामले (दुनिया)

Delhi Election ने बिगाड़ा काम, जनमंच शेड्यूल में ही उलझी सरकार-फिर बदला

Delhi Election ने बिगाड़ा काम, जनमंच शेड्यूल में ही उलझी सरकार-फिर बदला

- Advertisement -

शिमला। जयराम सरकार (Jai Ram Govt) का 20वां जनमंच उलझ कर रह चुका। बार-बार जनमंच को लेकर शेड्यूल चेंज हो रहा है। अब सिरमौर के शिलाई में जनमंच कार्यक्रम में फेरबदल किया गया है। शिलाई में अब 12 फरवरी की जगह 16 फरवरी को जनमंच होगा। स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार (Health Minister Vipin Parmar) की जगह शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज (Education Minister Suresh Bhardwaj) कार्यक्रम में जनसमस्याएं सुनेंगे। इस बावत आज नोटिफिकेशन जारी की गई है।

यह भी पढ़ें: बेस्ट लैंड मैनेजमेंट के लिए हमीरपुर के हाई स्कूल डुग्घा को नेशनल अवार्ड

बता दें कि पहले 2 फरवरी को जनमंच की तिथि निर्धारित की गई। दिल्ली चुनाव के चलते इसे 9 फरवरी को किया गया। लेकिन 9 फरवरी से भी आठ जिलों में जनमंच की तिथि 12 फरवरी कर दी गई। अब 12 फरवरी को 7 जिलों में जनमंच कार्यक्रम होगा। आज फिर शेड्यूल में फेरबदल किया गया है। वहीं, इस बार सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) भी जनमंच में लोगों की शिकायतें सुनेंगे।
जिला मंडी के सराज में यह जनमंच कार्यक्रम 16 फरवरी को आयोजित किया जाएगा। यहां सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) खुद लोगों की समस्याएं सुनेंगे। इसी तरह से जिला कांगड़ा के देहरा में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन 19 फरवरी को होगा, जिसमें शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। जनजातीय जिला किन्नौर और लाहुल स्पीति में जनमंच कार्यक्रम नहीं होंगे।

जाने कौन मंत्री कहां सुनेंगे जनसमस्याएं
ऊना के हरोली में मंत्री महेंद्र सिंह, सोलन के नालागढ़ में सरवीण चौधरी, कुल्लू में रामलाल मार्कंडेय, बिलासपुर के घुमारवीं में वीरेंद्र कंवर, चंबा के डलहौजी में बिक्रम सिंह, शिमला के रामपुर में गोविंद ठाकुर और हमीरपुर के बड़सर में मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा जनमंच में मौजूद रहेंगे। सभी मंत्री जनसमस्याएं सुनेंगे और मौके पर निपटाएंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है