Covid-19 Update

1,35,782
मामले (हिमाचल)
99,400
मरीज ठीक हुए
1925
मौत
22,992,517
मामले (भारत)
159,607,702
मामले (दुनिया)
×

Janjehli की भड़की चिंगारी पर Jai Ram की पानी डालने की कोशिशों के बीच आज खुला रहा Bazaar

Janjehli की भड़की चिंगारी पर Jai Ram की पानी डालने की कोशिशों के बीच आज खुला रहा Bazaar

- Advertisement -

संजीव कुमार/ गोहर। जंजैहली एसडीएम ऑफिस की भड़की चिंगारी पर सीएम जयराम ठाकुर के पानी डालने की कोशिशें अभी पूरी तरह से रंग नहीं ला पाई हैं। यह अलग बात है कि सिराज विस क्षेत्र के जंजैहली में आज बाजार खुला था,पर क्षेत्रवासियों का कहना है कि अगर हमारी आज शाम तक की डेडलाइन के बीच कोई निर्णय नहीं आया तो कल यानी मंगलवार को विरोध प्रदर्शन, जिसमें चक्का जाम, तोड़-फोड़ भी हो सकती है।


आज इस संबंध में थुनाग विश्राम गृह में भी एक बैठक भी हुई जिसमें सीएम जयराम ठाकुर द्वारा इस विषय को पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की मिस मैनेजमेंट करार देने पर चर्चा हुई। खैर इस सबके बीच जंजैहली में आज व्यापार मंडल के सभी सदस्यों ने एकजुटता के साथ सरकार को चेताया है कि अगर आज शाम तक कोई निर्णय हुआ तो कल वह सड़क पर उतर आएंगे।

याद रहे कि हाईकोर्ट द्वारा जंजैहली में एसडीएम ऑफिस की अधिसूचना रद होने के बाद से स्थानीय लोग भड़क उठे हैं, वह इसका जबरदस्त विरोध कर रहे हैं। हालांकि, रविवार को सीएम जयराम ठाकुर ने धर्मशाला में इस विषय पर पहली मर्तबा हिमाचल अभी अभी को दिए साक्षात्कार में अधिसूचना रद होने के पीछे पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार को दोषी ठहराते हुए कहा था कि कोर्ट में भ्रामक जानकारी देने के चलते ही यह सब हुआ है। उन्होंने यह भी कहा था कि हम स्थानीय जनता को परेशान नहीं होने देंगे तथा इस संबंध में एक नया शपथ पत्र कोर्ट में दाखिल करेंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है