Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,095,852
मामले (भारत)
114,171,879
मामले (दुनिया)

Jai Ram का सिरदर्द : Janjehli बाजार बंद, छतरी के लोग भी प्रदर्शन में कूदे, गुस्सा सातवें आसमान पर

Jai Ram का सिरदर्द : Janjehli बाजार बंद, छतरी के लोग भी प्रदर्शन में कूदे, गुस्सा सातवें आसमान पर

- Advertisement -

संजीव कुमार/गोहर। सीएम जयराम ठाकुर को सत्ता संभाले अभी जुम्मा-जुम्मा माह भर ही बीता था कि उनके सिर जंजैहली का एसडीएम कोर्ट का बवाल पड़ गया। आज दूसरे दिन दिन भी एसडीएम कोर्ट यहां से शिफ्ट न होने की पैरवी करते हुए स्थानीय लोगों ने अपनी दुकानों के शटर बिल्कुल बंद रखे, इसके बाद प्रदर्शन किया। जंजैहली के लोगों के गुस्से को देखते हुए छतरी के लोग भी आज उनके समर्थन में उतर आए हैं।

जयराम ठाकुर के लिए मुश्किल इस बात की है कि यह उनका गृह क्षेत्र है, ऐसे में सीएम बनने के बाद सरकार के खिलाफ आवाज भी यहीं से उठी है। चूंकि हिमाचल हाईकोर्ट ने जंजैहली में एसडीएम कार्यालय की अधिसूचना को रद कर दिया है। इसके साथ ही यह तय हो गया है कि अब एसडीएम कार्यालय यहां से शिफ्ट होना ही है। इसे लेकर लोग उग्र हो उठे हैं। बता दें कि शुक्रवार को जंजैहली वासियों ने सरकार को 24 घंटे का समय दिया था जो लगभग पूरा होने वाला है।

जानकारी के अनुसार जंजैहली की जनता एसडीएम कार्यालय को लेकर उग्र आन्दोलन कर सकती है। स्थानीय जनता ने शुक्रवार को ही सरकार को चेतावनी दी थी कि अगर उनकी मांग को पूरा नहीं किया गया तो चक्का जाम, तीन दिन तक बाजार बंद यहां तक कि आत्मदाह करने की भी चेतावनी भी दी। उधर, एसडीएम सुरेंद्र मोहन ने स्थानीय लोगों से संयम बरतने का आग्रह किया है। स्थिति को भांपते हुए डीएसपी मंडी हितेश लखनपाल भी मौके पर पहुंच चुके हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है