Covid-19 Update

2,23,145
मामले (हिमाचल)
2,17,645
मरीज ठीक हुए
3,723
मौत
34,213,644
मामले (भारत)
245,086,616
मामले (दुनिया)

30 साल की जसलीन और 67 वर्षीय अनूप जलोटा की #Wedding_photos वायरल, फैन्स ने पूछा…

 इन तस्वीरों के साथ जसलीन ने कोई भी कैप्शन शेयर नहीं किया है

30 साल की जसलीन और 67 वर्षीय अनूप जलोटा की #Wedding_photos वायरल, फैन्स ने पूछा…

- Advertisement -

नई दिल्ली। भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anoop Jalota) और पंजाबी स‍िंगर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की जोड़ी ‘बिग बॉस 12’ में कपल एंट्री लेने के बाद से आए दिन चर्चा में बनी रहती है। अब इन दोनों कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फोटो में जसलीन दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं, जबकि अनूप दूल्हा बने दिखाई दे रहे हैं। फोटो के साथ जसलीन ने अनूप को टैग किया है। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स काफी उत्साहित हैं। हालांकि, इन तस्वीरों के साथ जसलीन ने कोई भी कैप्शन शेयर नहीं किया है। इस वजह से इन तस्वीरों को देखकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CGFejgFMQzn/?utm_source=ig_web_copy_link

फोटो में आप देख सकते हैं कि अनूज जलोटा ने शेरवानी पहन रखी है। साथ ही उन्होंने सिर पर दूल्हे वाली पगड़ी भी पहनी हुई है। वहीं जसलीन मथारू दुल्हन के लिबास में दिख रही हैं। जसलीन ने आउटफिट के साथ हैवी ज्वेलरी कैरी की है। इसके अलावा उन्होंने चूड़ा (शादीशुदा महिलाएं द्वारा पहना जाता है) पहना हुआ है। दोनों इस शादी शुदा जोड़े में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दोनों की इन तस्वीरों पर उनके फैन्स कई तरह के सवाल के पूछ रहे हैं। एक फैन ने लिखा- यह सब क्या है? वहीं एक अन्य फैन लिखता है- शादी हो गई? एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- शादी कब हुई आप दोनों की? एक फैन कमेंट बॉक्स में लिखता है- यह फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है की शूटिंग की है।

यह भी पढ़ें: #Sana_Khan के फैंस को बड़ा झटका : ग्लैमरस एक्ट्रेस ने Film Industry को कहा अलविदा, ये है वजह

 

 

बता दें कि टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा रहे अनूप जलोटा और जसलीन मथारू उस साल काफी ज्यादा चर्चा में रहे थे। दोनों बतौर पार्टनर शो में आए थे और दोनों की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही थी। हालांकि शो से बाहर आने के बाद दोनों ने इस बात को खारिज किया कि वह किसी भी तरह के रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने माना कि उनके बीच सिर्फ गुरु शिष्य का रिश्ता है और कुछ भी नहीं। लेकिन अब सामने आ रही शादी की तस्वीरें कुछ अलग ही हाल बयान कर रही हैं। हालांकि कैप्शन ना दिया होने के कारण इन तस्वीरों पर ज्यादा कुछ कहना उचित नहीं होगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है