Expand

बुमराह की खतरनाक गेंदबाजी के आगे कंगारू पस्त, आधी टीम पैवेलियन लौटी

153.25Kmph की रफ्तार से की गेंदबाजी

बुमराह की खतरनाक गेंदबाजी के आगे कंगारू पस्त, आधी टीम पैवेलियन लौटी

- Advertisement -

सिडनी।भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 153.25Kmph की रफ्तार से गेंदबाजी की तो कंगारू टीम की हालत पस्त हो गई। बुमराह ने औसतन 145 Kmph की रफ्तार से खतरनाक गेंदबाजी की। बुमराह, अश्विन और ईशांत की तिकड़ी ने ऑस्ट्रेलिया की आधी टीम को पैवेलियन का रास्ता दिखा दिया। ताजा समाचार मिलने तक ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट पर 177 रन बना लिए हैं।

ऑस्ट्रेलिया जाते ही जसप्रीत बुमराह की रफ्तार और बढ़ गई है। एडिलेड टेस्ट में उन्होंने औसतन 145Kmph से ऊपर की रफ्तार से बॉल डालीं। उनकी एक गेंद तो 153.25Kmph की रफ्तार से डाल दी, जो कि इस मैच की सबसे तेज गेंद है।एडिलेड टेस्ट में इतनी पेस तो कोई ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज भी नहीं निकाल पाया। बुमराह ने यह गेंद 8वें ओवर में मार्कस हैरिस के खिलाफ डाली।

टीम इंडिया को 250 रन पर समेटने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी, लेकिन उनकी शुरुआत उम्मीद के मुताबिक नहीं रही।ईशांत शर्मा ने पहले ओवर की तीसरी गेंद पर उनके ओपनर एरन फिंच को बोल्ड कर दिया। दरअसल, फिंच ऊपर पिच हुई गेंद पर आगे आकर शॉट खेलने गए, चूंकि वह गेंद की लाइन में नहीं थे इसलिए गेंद स्टंप्स में घुस गई। इस विकेट के बाद विराट कोहली खासे चार्ज नजर आए और जमकर जश्न मनाया।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभीअभी न्यूज अलर्ट

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है