Covid-19 Update

57,189
मामले (हिमाचल)
55,745
मरीज ठीक हुए
959
मौत
10,654,656
मामले (भारत)
98,988,019
मामले (दुनिया)

CM @ पोस्टर: Vikram Thakur बताएं उन्होंने क्या किया

CM @ पोस्टर: Vikram Thakur बताएं उन्होंने क्या किया

- Advertisement -

डाडासीबा। जसवां परागपुर के विधायक विक्रम ठाकुर पोस्टर छापकर यह भी बता दें कि उन्होंने इस क्षेत्र के लिए क्या किया। वह सदन में भी नारेबाजी और हंगामा करते हैं और बाहर भी उनका रवैया कुछ ऐसा ही है। लेकिन, हंगामा करके और पोस्टर छापकर सच्चाई नहीं छिपती। प्रदेश की जनता जानती है कि हमने क्या किया और बीजेपी बताए की उन्होंने क्या किया। यह शब्द सीएम वीरभद्र सिंह ने डाडासीबा में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहे।

  • शोर शराबा, धरने-प्रदर्शन करने से सच्चाई नहीं छिपती
  • हमने जो किया सबको दिख रहा है, बीजेपी बताए की इस क्षेत्र में किया क्या

सीएम ने कहा कि यहां के विधायक ने विधायक का कोई काम नहीं किया है और हमसे जवाब मांगने की वजाए वह खुद अपने क्षेत्र की जनता को अपने कार्यों का जवाब दें। सीएम का कहना है कि बीजेपी के नेताओं को विकास तो शायद कभी दिखा नहीं। लेकिन, झूठ बोलना इन्हें खूब आता है। बाहर नारेबाजी करने और पुतले जलाने  के लिए विक्रम ठाकुर के पास वक्त है। लेकिन, विधायक प्राथमिकता की बैठक में शामिल होने का कोई वक्त नहीं है। एक विधायक के पास अपने क्षेत्र के विकास के लिए कोई योजना नहीं हो तो यह उस विधायक की अपने क्षेत्र की जनता के प्रति लापरवाही दर्शाने के लिए काफी है। विक्रम ठाकुर अन्य बीजेपी नेताओं की तरह झूठा प्रचार करने की बजाए जनता के हित में काम करें।

अच्छा लड़का है पर नासमझ है
सीएम वीरभद्र सिंह ने डाडासीबा में जनसभा के दौरान विधायक विक्रम ठाकुर पर भी खूब तंज कसे। सीएम ने कहा कि विक्रम एक अच्छा लड़का है पर अभी नासमझ है। विधानसभा में विकास के मुद्दों पर चर्चा होती है और वो वहां पर बॉक्सिंग करता है। शोर मचाने के लिए यदि कोई इनाम दिया जाता तो विधायक विक्रम ठाकुर को पहला इनाम मिलता। सीएम ने कहा कि पक्ष और विपक्ष दोनों से ही विधानसभा की शान बनती है, लेकिन हमारा विपक्ष सदन से बाहर रहने में अपनी गरिमा समझता है। सीएम ने कहा कि बीजेपी के विधायक सदन से वाकआउट तो करते हैं लेकिन अपनी हाजिरी लगाने के बाद। ताकि उन्हें भत्ता मिलता रहे मगर वह कोई काम नहीं करते। ऐसा ही हाल बीजेपी का बाहर भी है उन्हें श्रेय तो चाहिए, लेकिन सोचते हैं कि काम न करना पड़े। विक्रम ने भी खुद कुछ तो किया नहीं पर जो हम कर रहे हैं, वह उसका भी विरोध कर रहे हैं जो की उचित नहीं है।

मैं Politics में हूं, लेकिन Politician नहीं: सीएम

डाडासीबा। पैदाइशी राजनेता नटवर लाल होते हैं, शुक्र है मैं पैदाइशी नेता नहीं हूं। मेरी तकदीर में राजनीति में आना लिखा था तो मैं जनसेवा के इस कार्य में आया और ईमानदारी से जनसेवा कर रहा हूं। मैं राजनीती में तो हूं, लेकिन मैं पोलिटिशियन नहीं हूं जो सिर्फ अपना फायदा देखते हैं। यह शब्द सीएम वीरभद्र सिंह ने जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र के डाडासीबा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहे।

  • पैदाइशी राजनेता नटवर लाल होते हैं, शुक्र है मैं पैदाइशी नेता नहीं

सीएम ने कहा कि वह तो दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहे थे। उनकी इच्छा भी यही थी कि पढ़ाई के बाद यूनिवर्सिटी में ही अध्यापन का कार्य करें। किस्मत को कुछ और मंजूर था और तत्कालीन पीएम इंदिरा गांधी ने उन्हें महासू से लोकसभा का टिकट दे दिया। विधाता की मर्जी समझकर उन्होंने इस जिम्मेवारी को स्वीकार किया और दशकों बाद भी वही जिम्मेवारी निभा रहे हैं। सीएम ने कहा कि वह कोई सौदागर नहीं हैं जो काम के बदले जनता से वोट मांगते हैं। जनता ने उन्हें जिम्मेवारी सौंपी है और जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का वह भरसक प्रयास करते हैं। प्रदेश की जनता जागरूक है और जानती है कि किसे वोट देना है। इसलिए आगामी चुनावों में वोट किसे देना है यह जनता की अपनी राय और विवेक पर निर्भर करता है। मेरा काम जनसेवा करना है और वह मैं कर रहा हूं और करता रहूंगा। इस दौरान कर्मचारी एवं अन्य कामगार कल्याण बोर्ड उपाध्यक्ष सुरेंद्र मनकोटिया ने क्षेत्र की विभिन्न मांगे भी रखीं। जिन पर सीएम ने उचित विचार करने के बाद निर्णय लेने का आश्वासन दिया। जब मनकोटिया सीएम के सामने अपनी मांगों की सूचि रखने लगे तो सीएम ने मजाकिया लहजे में कहा कि देखो इसे मांगे मनवाने की कितनी जल्दी लगी है। मनकोटिया सोच रहा है फट से मांगें मनवाऊं, फट से टिकट लूं और जल्दी से विधायक भी बन जाऊं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है