Covid-19 Update

2,18,000
मामले (हिमाचल)
2,12,572
मरीज ठीक हुए
3,646
मौत
33,617,100
मामले (भारत)
231,605,504
मामले (दुनिया)

जावेद मियांदाद बोले- इमरान खान ने Pak Cricket को बर्बाद कर दिया है; राजनीति में देंगे चुनौती

जावेद मियांदाद बोले- इमरान खान ने Pak Cricket को बर्बाद कर दिया है; राजनीति में देंगे चुनौती

- Advertisement -

इस्लामाबाद। किसी वक्त खास दोस्त रहे इमरान खान (Imran Khan) और जावेद मियांदाद (Javed Miandad) के रिश्ते टूट गए हैं। इमरान खान पीएम हैं और उनके लिए चुनाव प्रचार करने वाले जावेद मियांदाद खाली बैठे हैं। जिसके बाद अब पूर्व पाकिस्तानी कप्तान जावेद मियांदाद ने दावा किया है कि उनके पूर्व साथी खिलाड़ी और मौजूदा पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने देश में क्रिकेट को बर्बाद कर दिया है। मियांदाद ने कहा, ‘पीसीबी (PCB) के सभी अधिकारियों को क्रिकेट की एबीसी भी नहीं पता, आप विदेश से एक शख्स (वसीम खान) को ले आए, पाकिस्तान (Pakistan) के सब लोग मर गए हैं क्या?’

मैंने उन्हें पीएम बनाया- अब मैं उन्हें सियासत सिखाऊंगा

उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि राज्य क्रिकेट के मामलों पर मैं व्यक्तिगत रूप से इमरान खान से बात करूंगा। मैं किसी को नहीं छोड़ूंगा, जो हमारे देश के लिए सही नहीं है। 63 साल के मियांदाद ने कहा कि पाकिस्तान के विश्व कप विजेता कप्तान इमरान, इस बात पर ध्यान नहीं दे रहे हैं कि पीसीबी कैसे काम करता है। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश और क्रिकेट की बदहाली के लिए इमरान खान जिम्मेदार हैं। मैं मदद न करता तो इमरान प्रधानमंत्री ना बन पाते। इमरान ने देश को धोखा दिया। अब मैं उन्हें सियासत सिखाउंगा।

यह भी पढ़ें: इस तरह हो रही है TikTok की भारत में वापसी; इसे खरीदकर रिलायंस बना देगी इंडियन ऐप!

मियांदाद ने कहा कि वह राजनीति में शामिल होंगे और लोगों को बताएंगे कि असली राजनीति क्या है। उन्होंने कहा, खेल के मामलों में ही नहीं, मैं उन्हें राजनीति के क्षेत्र में भी चुनौती दूंगा। इमरान को याद रखना चाहिए कि मैं उनका कप्तान था। उन्होंने कहा कि खान रास्ते से भटक गए और देश को ठीक से नहीं चला पा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) में खान की नियुक्तियां संदिग्ध थीं। मियांदाद ने कहा कि पाकिस्तानी लोग पीसीबी का प्रबंधन करने में सक्षम हैं और लोगों को विदेश से काम पर रखने की प्रथा बंद होनी चाहिए। पाकिस्तान में योग्य लोगों को देखें। पाकिस्तान के लोगों पर विश्वास करें।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है