Expand

Jeep खाई में लुढ़की, युवक की मौत

Jeep खाई में लुढ़की, युवक की मौत

- Advertisement -

रोहड़ू। जुब्बल के काष्टा इशाली पुल से ट्रैक्स जीप खाई में गिर गई, जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार रणवीर सिंह (26) पुत्र अक्ष्रु राम निवासी गांव बेठाड़ा (सैंज), पंदराणु जुब्बल जीप में गुरुवार देर रात को अपनी ट्रैक्स जीप (एचपी 01ए 2078) में पंदराणु की तरफ जा रहा था।

  • accidentजुब्बल के काष्टा इशाली पुल पर हुआ हादसा
  • शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा

इस दौरान हिमाचल व उत्तराखंड की सीमा पर जुब्बल के काष्टा इशाली पुल से जीप लगभग सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में रणवीर सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। डीएसपी कमल किशोर ने बताया कि इस संदर्भ मामला दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

man-deadपांव फिसला…गिरा और चाकू…

ऊना। शहर के गलुआ में चाक़ू लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां चिकित्सकों की देखरेख में उपचार जारी है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यूपी निवासी वापस गलुआ में जा रहा था कि अचानक ही पांव फिसलने से जमीन पर गिर पड़ा। जमीन पर गिरते ही नीचे पड़ा चाकू उसकी छाती पर लग गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

dead-body-2संदिग्ध परिस्थितियों में एक की मौत

धर्मशाला। पुलिस चौकी योल के तहत एक व्यक्ति की अज्ञात परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। मृतक की शिनाख्त देवेंद्र उर्फ बिल्ला (43) के रूप में हुई है। देवेंद्र सिद्धबाड़ी का ही निवासी है और पुलिस ने मामले की सूचना मिलने पर शव को कब्जे में ले लिया है। शव देवेंद्र के घर से ही बरामद हुआ है। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है।

पुलिस चौकी के प्रभारी स्वरूप कुमार के मुताबिक शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जोनल अस्पताल धर्मशाला भेज दिया गया है। उनका कहना है कि मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। बिसरा रिपोर्ट आने के बाद ही मौत कैसे हुई इस बारे में कुछ कहा जा सकता है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है