×

मंडीः दो डंपरों के बीच पिसी जीप, पंजाब के चालक की मौत-परिचालक घायल

मंडीः दो डंपरों के बीच पिसी जीप, पंजाब के चालक की मौत-परिचालक घायल

- Advertisement -

मंडी। डंपर चालक की लापरवाही से जीप चालक (Jeep Driver) को अपनी जान गंवानी पड़ी। यह दर्दनाक हादसा चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर औट टनल के बीच आज शाम करीब चार बजे हुआ। मिली जानकारी के अनुसार एक जीप नंबर पीबी 04एबी 1394 बंदरोल सब्जी मंडी से सेब लेकर चंडीगढ़ की तरफ जा रही थी। इस जीप के पीछे एक डंपर (Dumper) चला हुआ था। लेकिन सामने से तेज रफ्तार में आ रहे एक डंपर एचपी 69 6100 के चालक ने इस जीप को बूरी तरह से रौंद डाला। जीप दोनों डंपरों के बीच ऐसे पिस गई कि उसके परखचे उड़ गए। जीप में चालक और परिचालक मौजूद थे।


यह भी पढ़ें: प्रवासी लड़की ने रची अपने ही अपहरण की साजिश, ऐसा हुआ खुलासा

 

यह भी पढ़ें: मानसून सत्रः सदन में कल गूंजेगी धारा 118, माहौल गरमाने की उम्मीद

चालक की मौके पर ही मौत हो गई और उसका शव (Dead Body) जीप में बूरी तरह से पिचक गया। घटना की सूचना मिलते ही औट थाना प्रभारी ललित महंत अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। डंपर चालक को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया। ललित महंत ने अपने पुलिस कर्मियों के साथ कड़ी मशक्कत से जीप चालक के शव को बाहर निकाला। इसके लिए पुलिस कर्मियों को लोहे की रॉड का इस्तेमाल करना पड़ा।

 

यह भी पढ़ें: असिस्टेंट ड्रग कंट्रोलर निशांत सरीन की जमानत याचिका पर सुनवाई बुधवार को

क्योंकि औट टनल में हादसा होने के कारण यहां यातायात रोक दिया गया था इसलिए यह सारा काम जल्दी निपटाना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं था। पौने घंटे के भीतर यह सारा काम करके ट्रैफिक को बहाल किया गया। जीप चालक का नाम जितेंद्र कुमार है जो पंजाब के मुक्तसर का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं, जीप का परिचालक घायल है और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि चालक के खिलाफ धारा 279, 337 और 304ए के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगामी कार्रवाही जारी है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है