Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,427
मामले (भारत)
200,650,253
मामले (दुनिया)
×

Accident : गड्ढों में बिगड़ा Jeep का संतुलन, खाई में जा गिरी

Accident : गड्ढों में बिगड़ा Jeep का संतुलन, खाई में जा गिरी

- Advertisement -

Jeep: रायसन-शिरढ़ मार्ग पर हादसा, 3 जख्मी, 1 पीजीआई रैफर

Jeep: कुल्लू। गड्ढों में हिचकौले खाती जीप अनिंयत्रित होकर खाई में लुढ़क गई। हादसे में तीन युवक घायल हुए हैं, जिनमें से एक की गंभीर हालात को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रैफर कर दिया गया। हादसा रायसन-शिरढ़ मार्ग पर कराल के पास हुआ। बताया जा रहा है कि फ्लाइन गांव के तीन युवक एक जीप में सवार होकर जा रहे थे अभी वे कराल के समीप पहुंचे ही थे कि चालक ने जीप से नियंत्रण खो दिया और जीप 600 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

 क्षेत्र के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस चौकी को दी। स्थानीय लोगों के साथ-साथ पुलिस ने घायल युवकों को खाई से बाहर निकाला और 108 के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू पहुंचाया। क्षेत्रीय अस्पताल में एक युवक की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया है, जबकि दो घायल युवकों का क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में उपचार जारी है।


हादसे के कारणों की जांच में जुटी पुलिस

पतलीकूहल चौकी प्रभारी लालसिंह ने बताया कि पुलिस हादसे के कारणों का पता लगा रही है और इस हादसे में फ्लाइन गांव के डिंपल, स्वर्ण, देवेंद्र घायल हुए हैं, जबकि स्वर्ण की गंभीर हालात को देखते हुए उसे चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की तालाश शुरू कर दी है। उधर, देवगढ़ पंचायत के पूर्व प्रधान केहर चंद ने इस हादसे पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि कराल मार्ग की हालत खस्ताहाल बनी हुई है, जिस कारण इस तरह के हादसे पेश आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस मार्ग में पैरापिट नाम की कोई चीज नहीं है और मार्ग में पूरी तरह से गड्ढे हैं। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि इस मार्ग को ठीक किया जाए और सड़क के किनारे पैरापिट लगाए जाएं।

Suicide : कॉलेज में पढ़ती थी, फंदे से झूल गई

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है