Covid-19 Update

1,35,782
मामले (हिमाचल)
99,400
मरीज ठीक हुए
1925
मौत
22,992,517
मामले (भारत)
159,607,702
मामले (दुनिया)
×

भारतीय महिला Cricket Team को झटका, टी-20 से बाहर हुईं झूलन गोस्वामी

भारतीय महिला Cricket Team को झटका, टी-20 से बाहर हुईं झूलन गोस्वामी

- Advertisement -

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज से पहले ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम को एक बड़ा झटका लगा है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अनुभवी गेंदबाज झूलन गोस्वामी पैर की चोट के कारण टी-20 सीरीज से बाहर हो गई हैं। बता दें कि 5 मैचों की यह सीरीज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मंगलवार को शुरू होने जा रही है।


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने यह जानकारी देते हुए बताया कि झूलन भारतीय टीम की सबसे अनुभवी खिलाड़‍ियों में से एक है, जिसका सोमवार को एमआरआई स्कैन करवाया गया था। जिसके बाद डाक्टरों ने झूलन को कुछ सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी है।

डाक्टरों का कहना है कि सही आराम न मिलने पर यह चोट गंभीर रूप ले सकती है। बता दें कि दोनों देशों के बीच पहला टी-20 मैच मंगलवार को पॉटचेफस्ट्रम में खेला जाएगा। भारत की तेज़ गेंदबाज़ झूलन ने हाल ही में वनडे क्रिकेट में 200 विकेट पूरे किए हैं। ऐसा करने वाली वो दुनिया की पहली महिला क्रिकेटर हैं। अपना 166वां वनडे खेलते हुए 35 साल की झूलन ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सलामी बल्लेबाज लारा वूलवार्ट को आउट करके अपना 200वां विकेट चटकाया था। इससे पहले मई 2017 में झूलन महिला क्रिकेट की सबसे सफल गेंदबाज बनी थी। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की कैथरीन फिट्जपैट्रिक का लगभग एक दशक पुराना रिकॉर्ड तोड़ा था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है