Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

Jio ने अपने तीन पॉपुलर प्लान्स में किया बदलाव; अब मिलेगी 30 दिनों की Validity

Jio ने अपने तीन पॉपुलर प्लान्स में किया बदलाव; अब मिलेगी 30 दिनों की Validity

- Advertisement -

नई दिल्ली। लॉकडाउन में घर से काम कर रहे हैं तो आपके लिए जरूरी खबर है। Jio ने ‘वर्क फ्रॉम होम’ ऐड-ऑन पैक्स को 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ अपडेट किया है। इसके साथ ही उसने 999 रुपए का एक नया ‘वर्क फ्रॉम होम’ प्‍लान भी लॉन्‍च किया है। 999 रुपए के इस प्लान में 3GB डाटा रोज मिलेगा। यह हाई स्पीड डाटा होगा, जिसके खत्म होने के बाद 64 KBPS की स्पीड पर अनलिमिटेड इंटनरेट मिलेगा। इस प्लान की वैधता 84 दिन की है। JIO से JIO पर कॉलिंग पूरी तरह फ्री हैं ही। JIO से अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 3000 मिनट मिलेंगे। हर दिन 100 एसएमएस कर सकेंगे।

यहां जानें किन तीन प्लान्स में कंपनी ने किया है बदलाव

कंपनी वर्क फ्रॉम होम के नाम से तीन पैक ऑफर करती है जिनकी कीमत 151 रुपए, 201 रुपए और 251 रुपए है। इन एड-ऑन पैक में यूज़र्स को 50 जीबी तक का हाई-स्पीड डेटा मिलता है। अब इन तीनों ही प्लान में अब 30 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। पहले इनकी वैलिडिटी बेस प्लान के हिसाब से होती थी। हालांकि, अब कंपनी ने इसमें बदलाव लाते हुए वैलिडिटी ऐड करने का फैसला किया है। बता दें कि वर्क फ्रॉम होम ऐड-ऑन पैक्स में वैलिडिटी को भले ही अपडेट किया गया है। लेकिन, बेनिफिट्स के मामले में कोई बदलाव नहीं लाया गया है।

2399 रुपए में साल भर के लिए हर रोज 2GB डाटा

इससे पहले कंपनी ने Jio का सालाना प्लान लॉन्च किया था। इममें महज 2399 रुपए चुकाने पर हर रोज 2GB डाटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी ने एड ऑन पैक में डेली डाटा कैपिंग नहीं रहेगी। मतलब दिन का 2GB खत्म होने के बाद भी स्पीड कम नहीं होगी। इस प्लान में 33 फीसदी अधिक डाटा दिया जा रहा है। यह 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें कुल 730 जीबी डेटा मिलता है। इसमें जियो और अन्‍य किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है