Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

Jio का स्वीट ऑफर : 5 रुपए की Chocolate खरीदो और पाओ 1 जीबी डेटा Free

Jio का स्वीट ऑफर : 5 रुपए की Chocolate खरीदो और पाओ 1 जीबी डेटा Free

- Advertisement -

नई दिल्ली। Reliance Jio कंपनी अपने ग्राहकों को हमेशा नए-नए तोहफे देती रहती है, लेकिन इस बार ये तोहफा बहुत ही खास भी है और स्वीट भी। अपने दो साल पूरे होने के मौके पर अपने यूजर्स के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। ऑफर के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को Dairy Milk Chocolate के साथ 1 जीबी 4जी डेटा Free दे रही है। इसके लिए ग्राहक को कम से कम 5 रुपए वाली Dairy Milk Chocolate खरीदनी होगी। ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर को चॉकलेट के रैपर का बारकोड स्कैन करना होगा।
सबसे पहले My Jio App ओपन करें। My Jio App में Dairy Milk डेटा ऑफर के लिए एक पेज बना हुआ है। वहां पर पार्टिसिपेट नाउ शब्द पर क्लिक करें। इसके बाद एक नया पेज खुलेगा जिस पर जहां पर ग्राहक को खाली रैपर का बारकोड स्कैन करना होगा। जैसे ही उसे स्कैन करेंगे उसके 7 से 8 दिन के बीच आपका फ्री 1 जीबी डेटा आपके My Jio अकाउंट में ऐड कर दिया जाएगा। यह ऑफर 30 सितंबर तक लागू है।

Pratham Foundation को भी ट्रांसफर कर सकते हैं डेटा

Chocolate के अलावा ग्राहक इस ऑफर का लाभ कैडबरी के 40 रुपए वाले कैडबरी डेयरी मिल्क क्रैकल, रोस्ट आलमंड, 40 और 80 रुपए वाले कैडबरी डेयरी मिल्क फ्रुट्स ऐंड नट्स और 35 रुपए वाली डेयरी मिल्क लिकबेल्स के साथ ले सकते हैं। बता दें, इस ऑफर का लाभ एक अकाउंट से सिर्फ एक ही बार लिया जा सकता है। खास बात ये है कि आप चाहें तो इस 1जीबी डेटा को अपने अकाउंट में रख सकते हैं या फिर Pratham Foundation को ट्रांसफर कर सकते हैं। यह फाउंडेशन देश में गरीब बच्चों की शिक्षा के लिए काम करता है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है